Bihar Crime:संपत्ति विवाद में बेटे ने बाप की गोली मारकर की हत्या, बाद में खुद ही दर्ज कराया FIR
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1704873

Bihar Crime:संपत्ति विवाद में बेटे ने बाप की गोली मारकर की हत्या, बाद में खुद ही दर्ज कराया FIR

Bihar Crime: दानापुर में जमीन में हिस्सेदारी नहीं मिलने से नाराज बेटे ने बाप की गोली मारकर हत्या कर दी है और घटना से अनजान बन सबके सामने मगरमच्छ की आशु बहाता रहा. इसका खुलासा दानापुर एएसपी अभिनव धीमान ने किया है और बताया है की आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Bihar Crime:संपत्ति विवाद में बेटे ने बाप की गोली मारकर की हत्या, बाद में खुद ही दर्ज कराया FIR

दानापुर: Bihar Crime: दानापुर में जमीन में हिस्सेदारी नहीं मिलने से नाराज बेटे ने बाप की गोली मारकर हत्या कर दी है और घटना से अनजान बन सबके सामने मगरमच्छ की आशु बहाता रहा. इसका खुलासा दानापुर एएसपी अभिनव धीमान ने किया है और बताया है की आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस फिलहाल पिस्टल देनेवाले की तलाश कर रही है. एएसपी ने बताया की एक दिन पूर्व बिहटा थाना क्षेत्र के मूसेपुर गांव में दालान में अकेले सोए अधेड़ व्यक्ति संचित सिंह को उसके बेटे अंशुमन कुमार ने मौका देखकर सोए अवस्था में सिर में  गोली मारकर हत्या कर दिया.

बाद में आरोपी बेटे ने पिता की हत्या किसी अज्ञात बदमाशों के द्वारा की गयी यह रिपोर्ट थाने में लिखाया. जब हत्या के मामले में पुलिस की जांच पड़ताल किया और बेटे से सख्ती से पुछताक्ष किया तो बेटे ने पिता के हत्या के सारे राज उगल दिए. कातिल बेटा जमीन में हिस्सा नहीं मिलने और पिता द्वारा लगातार जमीन बेचने से नाराज था. यही वजह है दालान में अकेले सोए पिता के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी. दानापुर एएसपी अभिनव धीमान ने खुलासा करते हुए कहा की प्रथम जांच के क्रम में बेटे को हिरासत में लेकर उसे कड़ी पूछताछ किया गया. पूछताछ के क्रम में उसने हत्या की घटना को स्वीकार करते हुए बताया कि हमने ही पिता को गोली मारकर हत्या किया है.

साथ ही उसने बताया कि हमारे पिताजी के द्वारा काफी जमीनों को बेचा जा रहा था. बेटे और पत्नी के द्वारा काफी मना करने के बाद भी जमीनों को धड़ल्ले से बेचा जा रहा था और ना ही किसी को जमीन में हिस्सेदारी दी जा रही थी. जिसके कारण बेटे ने यह कदम उठाया. फिलहाल उसे पिस्टल देने वाले युवक की भी तलाश किया जा रहा है. हत्या में अभियुक्त हथियार की बरामदगी के लिए छापेमारी किया जा रहा है साथ ही आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया.

इनपुट- इश्तियाक खान

ये भी पढ़ें- RCB vs GT Dream 11 prediction: बैंगलोर- दिल्ली मैच में ये खिलाड़ी बनाएंगे मालामाल! ड्रीम टीम में करें शामिल

Trending news