Danapur News: दसवीं की छात्रा को बहला कर घर ले गया टीचर और करने लगा गंदी हरकत, पीड़ित का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2312262

Danapur News: दसवीं की छात्रा को बहला कर घर ले गया टीचर और करने लगा गंदी हरकत, पीड़ित का आरोप

Danapur Latest News: दानापुर के खगौल थाना क्षेत्र में एक शिक्षक पर अपने ही छात्रा से दुष्कर्म के प्रयास और छेड़खानी का मामला दर्ज किया गया है. शिक्षक पर आरोप है कि उसने अपने घर पर छात्रा को फुसलाकर ले गया और प्राइवेट पार्ट में छेड़खानी किया. 

दानापुर का क्राइस्ट चर्च डिसीजन स्कूल

Danapur News: बिहार की राजधानी पटना के दानापुर में एक शिक्षक की शर्मनाक हरकत सामने आई है. यहां पर क्राइस्ट चर्च डिसीजन स्कूल के दसवीं की छात्रा के साथ स्कूल के शिक्षक ने दुष्कर्म का प्रयास किया है. शिक्षक पर आरोप है कि उसने अपने घर पर छात्रा को फुसलाकर ले गया और प्राइवेट पार्ट में छेड़खानी किया. परिजनों ने खगौल थाना में मामला दर्ज कराया है. वहीं, पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, दानापुर के खगौल थाना क्षेत्र में एक शिक्षक पर अपने ही छात्रा से दुष्कर्म के प्रयास और छेड़खानी का मामला दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि क्राइस्ट चर्च डिसीजन स्कूल में दसवीं में पढ़ने वाली छात्रा को उसके ही स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक ने बहाला फुसलाकर फुलवारी शरीफ के मित्र मंडल कॉलोनी स्थित अपने आवास ले गया. जहां छात्रा के प्राइवेट पार्ट से छेड़खानी किया. 

इसकी जानकारी छात्रा ने अपने परिजनों को दिया तो परिजन खागौल थाने में लिखित शिकायत देते हुए शिक्षक के खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज करवाया है. घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है और जांच में भी जुट गई है. 

यह भी पढ़ें:Muzaffarpur: पुलिस के नामपर वसूली, पैसे का लेनदेन, मुजफ्फरपुर में पत्रकार हत्याकांड मामले में बड़ा खुलासा

खगौल थाना अध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि खागौल के ही क्राइस्ट चर्च डिसीजन स्कूल के आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे जांच प्रक्रिया चल रही है. इस मामले में परिजनों मामला दर्ज कराया है.

रिपोर्ट: इश्तियाक खान

Trending news