कैमूर में दो शव मिलने से सनसनी, फंदे से झूलता मिला बाजा बजाने गए युवक का शव
Advertisement

कैमूर में दो शव मिलने से सनसनी, फंदे से झूलता मिला बाजा बजाने गए युवक का शव

Bihar Crime: कैमूर जिले में दो शव मिलने से जिले में हड़कंप मच गया. जहां अहले सुबह मोहनिया थाना क्षेत्र के भोपतपुर के पास नीम के पेड़ से फंदे से झूलता हुआ एक शव देखे जाने की सूचना ग्रामीणों द्वारा मोहनिया पुलिस को दी गई थी. सत्यापन के लिए जब पुलिस पहुंची तो युवक का शव फंदे से झूल रहा था.

कैमूर में दो शव मिलने से सनसनी, फंदे से झूलता मिला बाजा बजाने गए युवक का शव

कैमूर:Bihar Crime: कैमूर जिले में दो शव मिलने से जिले में हड़कंप मच गया. जहां अहले सुबह मोहनिया थाना क्षेत्र के भोपतपुर के पास नीम के पेड़ से फंदे से झूलता हुआ एक शव देखे जाने की सूचना ग्रामीणों द्वारा मोहनिया पुलिस को दी गई थी. सत्यापन के लिए जब पुलिस पहुंची तो युवक का शव फंदे से झूल रहा था. जिसके बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर मोहनिया थाना चला आया। उसका पहचान पूरे दिन नहीं हो पाया. मृतक के परिजन उसको काफी खोजबीन करने लगे तो सोशल मीडिया पर उसका फोटो वायरल हो रहा था. ग्रामीणों से जानकारी जब परिजनों को मिली तो वह मोहनिया थाना पहुंचकर शव का पहचान किए. मृतक मोहनिया थाना क्षेत्र के केवड़ी ममरेजपुर गांव का रहने वाला प्रकाश कुमार बताया जा रहा है. जो शादी विवाह में बैंड बाजा बजाने का काम करता था.

वहीं दूसरा मामला मोहनिया थाना क्षेत्र के बरेज गांव के पास एनएच 2 पर 2 दिनों से खड़े कंटेनर में एक व्यक्ति की डेड बॉडी मिली है. मृतक कंटेनर का चालक बताया जा रहा है. पुलिस ने चालक के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेज दिया. वहीं उसके पास मौजूद मोबाइल से ट्रक मालिक से जब बात हुई तो पता चला कि उसकी तबीयत खराब थी उसके बाद उससे संपर्क नहीं हो पाया.

वही भोपतपुर के पास प्रकाश कुमार के मिली डेड बॉडी को लेकर परिजनों ने आरोप लगाया कुछ लोग द्वारा पहले भी इनके साथ मारपीट किया गया था और पूरे परिवार की हत्या करने की धमकी दी गई थी. यह बाजा बजाने के लिए कल शाम को ही निकले थे जहां घर नहीं पहुंचे थे. मोहनिया थाना के एएसआई ने जानकारी देते हुए बताया आज मोहनिया थाना क्षेत्र के 2 जगहों पर डेड बॉडी मिली है. एक भोपतपूर गांव के पास नीम के पेड़ से लटकता हुआ डेड बॉडी मिली है, जिसकी पहचान करते हुए उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है. वहीं दूसरा बरेज के पास कंटेनर से एक चालक का डेड बॉडी बरामद हुआ है पुलिस जांच कर रही है.

इनपुट- मुकुल जायसवाल

ये भी पढ़ें- चिलचिलाती धूप में संकटमोचक बनकर आए गजराज, बालू में फंसा ई-रिक्शा तो हाथी ने दिया धक्का

Trending news