Vaishali: कोचिंग टीचर ने बच्ची से कराई 100 बार उठक-बैठक, छात्रा 6 दिन से कोमा में
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1770967

Vaishali: कोचिंग टीचर ने बच्ची से कराई 100 बार उठक-बैठक, छात्रा 6 दिन से कोमा में

बच्ची के पिता ने बताया कि शिक्षक सह संचालक द्वारा दिए गए कठोर दंड से गंभीर रूप से बीमार छात्रा पिछले एक सप्ताह से आईसीयू में है. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

अस्पताल में मासूम

Bihar Crime News: बिहार के वैशाली से डराने वाली खबर सामने आई है. यहां एक निजी कोचिंग संचालक ने कक्षा 7 की छात्रा को ऐसी सजा दी कि बच्ची की जान पर बन गई है. कोचिंग संचालक की यातना से बच्ची 6 दिन से कोमा में है. ये मामला महनार थाना क्षेत्र के करनौती का है. बच्ची के पिता ने बताया कि शिक्षक सह संचालक द्वारा दिए गए कठोर दंड से गंभीर रूप से बीमार छात्रा पिछले एक सप्ताह से आईसीयू में है. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. पीड़िता पिता ने बताया कि बच्ची कक्षा सात में पढ़ रही है.

 

बताया गया कि महनार थाना क्षेत्र के करनीती पंचायत के वार्ड संख्या 10 शेखपुरा करनौती निवासी प्रवीण कुमार मिश्रा की 11 वर्षीय बेटी साक्षी कुमारी पास में ही हरगोविंदपुर करनौती गांव के एक कोचिंग संस्थान में पढ़ने जाती थी. इस कोचिंग सेंटर के संचालक करनौती स्थित कमला कन्या उत्क्रमित उच्च विद्यालय के शिक्षक मनोरंजन यादव हैं. मनोरंजन यादव अपना निजी विद्यालय एवं कोचिंग संस्थान चलाते हैं. 

ये भी पढ़ें- नर्सिंग होम में प्रसव के 3 दिन बाद महिला की मौत, परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप

बीते शुक्रवार (30 जून) साक्षी किसी कारण एक दिन कोचिंग क्लास नहीं जा सकी. आरोप है कि अगले दिन जब वह कोचिंग क्लास पहुंची तो शिक्षक मनोरंजन यादव ने कोचिंग क्लास में उसे खड़ा कर पहले मानसिक रूप से प्रताड़ित किया. उसके बाद कान पकड़कर 100 बार उठक-बैठक लगाने को कहा. वह 40 बार उठक बैठक ही कर सकी और गिर गई. इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसे अभी भी होश नहीं आया है. 

ये भी पढ़ें- सांप पकड़ने वाले से लड़की को हुआ प्यार, दोनों ने भागकर की शादी

पीड़िता की मां ने बताया कि शनिवार को कोचिंग गई थी. उससे एक दिन पहले उसकी तबियत खराब थी, तो नहीं गई थी. हमने ही रोक लिया था. जिस पर कोचिंग के टीचर ने इसे क्लास में खड़ा कर दिया. उसके बाद 100 बार उठक-बैठक करने को कहा. वो ये नहीं कर पाई. इससे सिर्फ 40 बार ही हुआ. इसके भाई ने कहा कि सर तबियत खराब है छोड़ दीजिए. घर जाने दीजिए, लेकिन वो पढ़ने को बोले. फिर भी ये कोशिश करके घर आ गई. घर आने के बाद तबियत ज्यादा खराब हो गई.  

रिपोर्ट- रवि मिश्रा

ये भी देखे

Trending news