लगातार क्यों हो रहा 'सिल्क सिटी' में धमाका? फिर एक बम फटा, 1 की मौत तीन घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1752479

लगातार क्यों हो रहा 'सिल्क सिटी' में धमाका? फिर एक बम फटा, 1 की मौत तीन घायल

सिल्क सिटी भागलपुर बारूद की ढेर पर है. यहां से लगातार बम धमाके की घटना की सूचना आ रही है. बता दें कि कुछ दिनों पीछे यहां एक बगीचे में आम बीनने गए दो भाई बहन धमाके में बुरी तरह से जख्मी हो गए थे. अब ताजा मामला शहर के बबरगंज थाना इलाके के हुसैनाबाद मोहल्ले का है.

(फाइल फोटो)

भागलपुर: सिल्क सिटी भागलपुर बारूद की ढेर पर है. यहां से लगातार बम धमाके की घटना की सूचना आ रही है. बता दें कि कुछ दिनों पीछे यहां एक बगीचे में आम बीनने गए दो भाई बहन धमाके में बुरी तरह से जख्मी हो गए थे. अब ताजा मामला शहर के बबरगंज थाना इलाके के हुसैनाबाद मोहल्ले का है. जहां तेज धमाका हुआ और एक मकान पूरी तरह से जमींदोज हो गया. 

इस घटना में मौके पर एक शख्स की मौत हो गयी साथ ही मां-बेटी समेत तीन अन्य लोग घायल भी हो गए हैं. घायलों को जेएलएनएमसीएच में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि हुसैनाबाद निवासी अब्दुल गणि के घर में यह धमाका हुआ है. धमाके में अब्दुल गणि के बेटे 18 वर्षीय तौसीफ की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि अब्दुल गणि की पत्नी सुल्ताना, सात वर्षीय मासूम बेटी व अब्दुल गनी का बड़ा भाई अब्दुल मन्नान घायल हो गए. 

ये भी पढ़ें- बिहार में बैठकर साइबर फ्रॉड, USA से प्लानिंग, 5 गिरफ्तारी फिर हुआ साजिश का खुलासा

इस घटना को लेकर बताया जा रहा है कि शाम में सभी घर में बैठे थे तभी तेज धमाका हुआ और घर गिर गया. आनन-फानन में चारों को मलबे से निकाला गया लेकिन तौसीफ की मौत हो चुकी थी. घटना के बाद मौके पर सिटी डीएसपी पहुंचे उन्होंने मीडियाकर्मियों को इसकी कवरेज से रोक दिया. मामले की छानबीन के लिए डॉग स्क्वायड की टीम पहुंची है. वहीं बम निरोधक दस्ता व एफएसएल की टीम का इंतज़ार किया जा रहा है. 

हम आपको बता दें कि भागलपुर में बीते कुछ दिन पहले एक धमाका 15 जून को मधुसूदनपुर थाना इलाके में हुआ था, इस विस्फोट में दो बच्चे घायल हुए थे. इसके जाँच रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है. मीडियाकर्मियों द्वारा सवाल पूछे जाने पर डीएसपी अजय चौधरी मीडिया कर्मियों को ही गुस्सा दिखाने लगे.

(Report-Ashwani Kumar)

Trending news