प्रेम में हैवानियत! सनकी प्रेमी ने प्रेमिका के पति और 2 बच्चों को तेजाब से जलाया
Advertisement

प्रेम में हैवानियत! सनकी प्रेमी ने प्रेमिका के पति और 2 बच्चों को तेजाब से जलाया

बिहार के मुजफ्फरपुर से ऐसी खौफनाक खब समाने आ रही है जिसे सुनकर किसी का भी कलेजा दहल जाएगा.

(फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर से ऐसी खौफनाक खब समाने आ रही है जिसे सुनकर किसी का भी कलेजा दहल जाएगा. यहां प्रेम में एक प्रेमी इतना हैवान बन गया कि उसने अपनी प्रेमिका के पति और उसके दो बच्चों को तेजाब डालकर जला दिया.  

प्रेम में पागल सनकी प्रेमी की खौफनाक करतूत को जिसने भी सुना वह घबरा गया. बता दें कि उस हैवान की हैवानियत के शिकार सभी लोगों को गम्भीर स्थिति में ईलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है. बता दें कि मुजफ्फरपुर से सटे मोतिहारी जिले के चकिया से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां प्रेम प्रसंग में सनकी प्रेमी द्वारा एक दिलदहलाने वाली घटना को अंजाम दिया गया है. जिले के पिपरा थाना क्षेत्र में देर रात एक सनकी आशिक ने देर रात घर के आंगन में सोए अवस्था मे घर के ऊपर से तेजाब डाल दिया. जिससे महिला उसके पति और दो बच्चे झुलस गए. अगले सुबह चारों घायलों को मोतिहारी से मुज़फ़्फ़रपुर के एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया. जहां चारों घायलों का इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें- घर के वॉशरूम में मृत पाए गए मॉडल और अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत

पीड़िता ने बताया कि महेश भगत नाम के एक व्यक्ति नलजल में ठेकेदारी का काम करता था, जिसमें उसके पति भी काम करते थे. इस दौरान उसका घर पर आना जाना शुरू हुआ और वह महिला से मिलने जुलने लगा. फिर सनकी प्रेमी ने कुछ दिन बाद मोतिहारी कोर्ट से एक शादी का पेपर भी बनवा लिया. जिसे उक्त महिला गलत बता रही है. महिला का आरोप है कि महेश भगत उसे साथ भागने के लिए दवाब बना रहा था लेकिन महिला मना कर रही थी और अपने पति और बच्चों को छोड़कर जाना नहीं चाहती थी. जिससे नाराज प्रेमी ने इस खौफनाक घटना को अंजाम दिया है.

महिला ने बताया कि आरोपी महेश भगत भी शादीशुदा है, लेकिन उसके बच्चे नहीं हैं. वहीं महिला को तीन बच्चे हैं. जिसमे एक बेटा बाहर रहता है,वहीं एक बेटा और बेटी घर में थी तभी देर रात महेश भगत ने एसबेसट्स हटाकर ऊपर से तेजाब से नहला दिया और दरवाजा की कुण्डी लगा दी. इस मामले में थाना में आवेदन दिया गया है. फिलहाल सबकी स्थिति गम्भीर बनी हुई है और सबका इलाज मुजफ्फरपुर के SKMCH के बर्न वार्ड में चल रहा है. 

Trending news