जेडीयू सांसद ने नौकरी के नाम पर बुलाया घर...फिर बनाया जबरन संबंध, महिला का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1734333

जेडीयू सांसद ने नौकरी के नाम पर बुलाया घर...फिर बनाया जबरन संबंध, महिला का आरोप

महिला ने जदयू सांसद के खिलाफ हाजीपुर के सीजेएम कोर्ट में जबरन शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है. महिला का आरोप है कि जेडीयू सांसद सुनील कुमार  का अपनी पहुंच का इस्तेमाल कर फर्जी वीडियो एडिट कराने के लिए 2 करोड़ रुपये मांगने का आरोप पूरी तरह झूठा है.

जेडीयू सांसद सुनील कुमार

JDU MP Sunil Kumar : जदयू सांसद सुनील कुमार  पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाया हैं. महिला का कहना है कि सांसद ने उसे नौकरी दिलाने के नाम पर अपने पटना स्थित आवास पर बुलाया और उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए. महिला ने विरोध किया तो सांसद ने जान से मारने की धमकी दी. महिला ने सांसद पर झूठा मामला दर्ज कर फंसाने का भी आरोप लगाया है. महिला ने हाजीपुर के सीजेएम कोर्ट में केस दर्ज कराया है.

 

क्या है पूरा मामला

दरअसल, जदयू सांसद सुनील कुमार  ने हाल ही में पटना के शास्त्री नगर थाने में एक लड़की के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. जदयू सांसद ने आरोप लगाया था कि महिला फोटो वायरल करने की धमकी देकर 2 करोड़ रुपये की मांग कर रही थी. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस हरकत में आई और महिला को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की.

इसके बाद महिला ने जदयू सांसद के खिलाफ हाजीपुर के सीजेएम कोर्ट में जबरन शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है. महिला का आरोप है कि जेडीयू सांसद सुनील कुमार  का अपनी पहुंच का इस्तेमाल कर फर्जी वीडियो एडिट कराने के लिए 2 करोड़ रुपये मांगने का आरोप पूरी तरह झूठा है. महिला का आरोप है कि उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है.

ये भी पढ़ें- मधुबनी में मुस्लिम प्रत्याशी की हार का गुस्सा, राज्यसभा MP फैयाज अहमद के घर पर हमला

जदयू सांसद आरोपों पर क्या कहा जान लीजिए

इस मामले पर सीतामढ़ी सांसद सुनील कुमार  का कहना है कि उन्हें बदनाम करने के लिए सियासी साजिश रची जा रही है. उन्होंने कहा कि लड़की के खिलाफ मामला दर्ज होने के कारण वह दबाव बनाने के लिए झूठे आरोप लगा रही है. युवती के खिलाफ साइबर केस में दर्ज मामले की जांच पटना पुलिस कर रही है.

Trending news