Muzaffarpur News: उधार सामान नहीं देने पर युवक ने कर दी चाची की पिटाई, इलाज के दौरान मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2234637

Muzaffarpur News: उधार सामान नहीं देने पर युवक ने कर दी चाची की पिटाई, इलाज के दौरान मौत

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर में उधार सामान नहीं देने पर एक महिला की उसके भतीजे ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

युवक ने कर दी चाची की पिटाई

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में उधार सामान नहीं देने पर ने कलयुगी भतीजे ने अपनी ही चाची को पीट पीट कर कर जख्मी कर दिया. जिसके बाद घायल चाची का इलाज के दौरान मौत हो गया. घटना मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के हसन चक बंगरा गांव का है. जहां शुक्रवार की देर रात एक कलयुगी भतीजे ने अपनी ही चाची की जम कर पिटाई कर दी. जिसमें महिला बुरी तरह जख्मी हो गई. स्थानीय लोगों ने आनन फानन में महिला को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. महिला की मौत के बाद परिजनों के बीच चीख पुकार मच गई है. मृतक महिला की पहचान हसन चक बंगरा गांव निवासी राम शरण महतो की पत्नी मीना देवी के रूप में हुई है.

बता दें कि मृतक महिला घर पर अकेली रहती थी. महिला का पति और बेटा पुणे में रहकर मजदूरी का काम करता है और महिला किराना का दुकान चलाती थी. वहीं घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना की पुलिस देर रात घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर महिला के शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. मामले में मृतक महिला के पति राम शरण महतो ने बताया कि वह और उनका बेटा पुणे में रह कर मजदूरी कर अपने परिवार का जीवन यापन करते थे,लेकिन उनका भतीजा राहुल महतो अक्सर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देता था.

शुक्रवार की देर शाम मेरी पत्नी दुकान पर थी. तभी मेरा भतीजा राहुल महतो मेरे दुकान से कुछ सामान लिया और मेरी पत्नी ने सामान का पैसा मांगा,इस बात पर राहुल महतो ने मेरी पत्नी को बुरी तरह मारपीट कर जख्मी कर दिया.जिसके बाद स्थानीय लोगों ने मेरी पत्नी को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया,जहां उसकी मौत हो गई है. वहीं सदर थाना प्रभारी ने बताया कि घटना सामने आया है और मृतक महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है. साथ ही परिजनों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है. आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

इनपुट - मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar Famous River: ये हैं बिहार की प्रमुख नदियां, जानें किसे कहते हैं 'बिहार का शोक'

Trending news