Bihar Crime News: छोटे भाई ने बड़े भाई की चाकू से गोदकर की हत्या, खुद थाने पहुंचकर कबूला जुर्म
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2406026

Bihar Crime News: छोटे भाई ने बड़े भाई की चाकू से गोदकर की हत्या, खुद थाने पहुंचकर कबूला जुर्म

Bihar Murder News: बिहार के जिला भागलपुर से एक हत्या का मामला सामने आया है. जहां छोटे भाई ने बड़े भाई को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया है. भाई की हत्या करने के बाद हत्यारा भाई खुद पुलिस स्टेशन जाकर अपने जुर्म को कबूलते हुए सरेंडर करता है. 

 

छोटे भाई ने बड़े भाई की चाकू से गोदकर की हत्या, खुद थाने पहुंचकर कबूला जुर्म

Bihar News: भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिले के मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक युवक ने अपने ही बड़े भाई की चाकू से गोदकर हत्या कर दी है. हत्या करने के बाद हत्यारे भाई ने खुद थाने जाकर अपना जुर्म कबूल किया है. बताया जाता है कि बड़े भाई को नशे की आदत थी, जिससे परिवार के लोग परेशान रहते थे. पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के हुसैनपुर निवासी मोहम्मद अबू नसर के रूप में हुई है.

बताया जा रहा है कि अबू नसर को नशे की लत लग गई थी, जिससे पूरा परिवार परेशान रहता था. नशे में वह अपने पिता और मां के साथ मारपीट भी करता था. जो छोटे भाई अबू सईद को ये पसंद नहीं आता था. इसी को लेकर गुरुवार की सुबह दोनों भाइयों में विवाद हो गया. नसर ने इसी क्रम में अपने छोटे भाई पर हमला कर दिया. आरोप है कि छोटे भाई ने चाकू उठाया और उसके गले तथा सीने पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. हत्या करने के बाद वह स्वयं थाना पहुंचा और सरेंडर कर दिया.

ये भी पढ़ें: 'सरेंडर कर दो वरना कुर्की कर देंगे', डुगडुगी वाले एक्शन में मुजफ्फरपुर पुलिस

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की सभी कोणों से छानबीन कर रही है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. उन्होंने कहा कि घटनास्थल पर एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है.

ये भी पढ़ें: पूर्वजों के मोक्ष की प्राप्ति के लिए घर बैठे ई-पिंडदान ऐप के जरिए पितरों का श्राद्ध

आरोपी का कहना है कि बड़ा भाई नशे की लत में आकर अब परिवार और मोहल्ले को परेशान कर रहा था, इस कारण उसने उसकी हत्या कर दी. इस घटना के बाद मोहल्ले के लोग भी आश्चर्यचकित हैं. लोग इस हत्या को लेकर कई तरह की चर्चा भी कर रहे हैं.

इनपुट - आईएएनएस

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news