close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कैमूर: महिला के घर में घुसकर अपराधी ने मारी गोली, SP आवास के नजदीक हुई घटना

अपराधी को कानून और पुलिस का भय भी नहीं लगा और वो गोली मारने के बाद आराम से चला गया. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई

कैमूर: महिला के घर में घुसकर अपराधी ने मारी गोली, SP आवास के नजदीक हुई घटना
अपराधी ने महिला को घर में घुसकर मारी गोली (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कैमूर: बिहार के कैमूर जिले से घर में घुसकर महिला को गोली मारने का मामला सामने आया है. हैरान करने वाली बात यह है कि वारदात कैमूर एसपी आवास से महज 500 मीटर की दूरी पर हुई.

हालांकि, अस्पताल ले जाते समय महिला ने रास्ते में दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि महिला अपने घर पर सो रही थी कि तभी एक अपराधी आया और उसके बेटे से दरवाजा खोलने को कहा. इसके बाद जैसे ही लड़के ने दरवाजा खोला, अपराधी महिला के पास पहुंचा और उसे गोली मार दी. 

इतना ही नहीं, अपराधी को कानून और पुलिस का भय भी नहीं लगा और वो गोली मारने के बाद आराम से चला गया. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.

वहीं, मृतक महिला के पति का कहना है कि वो दुकान पर पोताई कर रहा था कि अचानक बेटे ने फोन पर बताया कि मम्मी को गोली लग गई है. इसके बाद जैसे ही वो घर पर पहुंचा तो देखा कि उसकी पत्नी खून से लथपथ है. 

उन्होंने की हम जैसे ही महिला को अस्पताल लेकर गए वहां,डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. हालांकि घटना के पीछे की वजह क्या है इसका खुलासा तो नहीं हुआ है, लेकिन मृतक के बेटे का कहना है कि वो अपराधी को पहचानता है. बता दें कि घटना भभुआ के पटेल कॉलेज के पास की है.