Danapur: तानों से परेशान बहू ने सास की ली जान, उखाड़े नाखून, फोड़ी आंख, फिर खुद को लगाई आग

Danapur News: सास की आंख भी निकाल लिया और हाथ की उंगली भी काट दिया है. यह निर्मम हत्या बहू ने किया है और खुद भी आग लगा लिया है.  

Danapur: तानों से परेशान बहू ने सास की ली जान, उखाड़े नाखून, फोड़ी आंख, फिर खुद को लगाई आग
तानों से परेशान बहू ने सास की ली जान. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Danapur: बिहार के दानापुर के परसा बाजार थाना क्षेत्र के सकरैचा में बहू ने सास की हत्या करने के बाद खुद को आग लगा ली और जब घर से बाहर निकली तो गांव के लोग अचंभित रह गए. गांव के लोगों ने तुरंत उसे बचाने का प्रयास किया और हॉस्पिटल भेजा. जानकारी के अनुसार, सास धर्मशीला देवी की निर्मम हत्या करने के बाद बहू आरती देवी खुद को आग लगाई थी. 

इसके साथ ही सास की आंख भी निकाल लिया और हाथ की उंगली भी काट दिया है. यह निर्मम हत्या बहू ने किया है और खुद भी आग लगा लिया है. घटना परसा बाजार थाना क्षेत्र के सकरैचा गांव में घटित हुई. घटना के जानकारी के बाद परसा बाजार पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर के पटना पीएमसीएच (PMCH) में पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

ये भी पढ़ें-Bihar में बेखौफ बदमाश! बेगूसराय में सरेआम व्यवसायी को मारी गई गोली

वही घायल बहू आरती को भी इलाज के लिए पीएमसीएच में भेजा गया है. जानकारी के अनुसार, गांव के ही रहने वाले राजकुमार साव की पत्नी और उनकी बहू में हमेशा मारपीट हुआ करता था और यही वजह है कि आज सुबह बहू आरती ने अपनी सास धर्मशिला देवी की हत्या कर दी और उसके बाद उसकी आंख भी निकाल ली. यहां तक कि उसके हाथ की भी उंगली भी काट दी और उसके बाद खुद डिप्रेशन में आकर आग के हवाले कर लिया.

इधर, आग लगने के बाद दरवाजा खोल जब घर से बाहर निकली तो देखने वालों के होश उड़ गए. आग से लिपटी बहू को गांव के लोगों ने बचाया और उसके बाद उसे अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और बहू को इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा है. वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया है. मृतक के पति राजकुमार साहू ने बताया कि आज सुबह बहू और सास में झगड़ा हुआ था, जिसमें बहू ने सास की हत्या कर दी है और खुद भी आग लगा ली है. घर से बाहर निकली तब लोगों को जानकारी हुई.

(इनपुट-इश्तियाक खान)