मधुबनी में हथियारबंद डकैतों ने मचाया उत्पात, शिक्षक दंपती को बंधक बनाकर एक घंटे लूटपाट
topStories0hindi1462799

मधुबनी में हथियारबंद डकैतों ने मचाया उत्पात, शिक्षक दंपती को बंधक बनाकर एक घंटे लूटपाट

जनता कॉलेज के सामने मोहल्ला में एक शिक्षक के घर में सात आठ की संख्या में अपराधियों ने गेट तोड़कर घर मे दाखिल हुआ और एक घण्टे तक लूटपाट किया. शिक्षक हरेकृष्ण महतो झंझारपुर में अपना मकान बना कर पूरे परिवार के साथ रहते हैं. 

मधुबनी में हथियारबंद डकैतों ने मचाया उत्पात, शिक्षक दंपती को बंधक बनाकर एक घंटे लूटपाट

मधुबनीः मधुबनी में हथियारबंद डकैतों ने तांडव मचाया. शिक्षक दम्पती को बंधक बनाकर लाखों की सम्पति पर डाला डाका. घटना लखनौर आरएस ओपी थाना के बेहट उतरी पंचायत की है. जनता कॉलेज के सामने मोहल्ला में एक शिक्षक के घर में सात आठ की संख्या में अपराधियों ने गेट तोड़कर घर मे दाखिल हुआ और एक घण्टे तक लूटपाट किया. शिक्षक हरेकृष्ण महतो झंझारपुर में अपना मकान बना कर पूरे परिवार के साथ रहते हैं. रात 2 बजे के आसपास डकैत दरवाजा तोड़कर मकान के अंदर घुसकर पति पत्नी को हथियार के बल पर बंधक बनाते हुए आंख बंद कर दिया और सभी गोदरेज, ट्रंक का चाभी लेकर एक घंटा तक पूरे घर को खंगाल कर करीब छह लाख से ऊपर का जेवर समेत घर में रखा कीमती कपड़ा समेत सामान लेकर फरार हो गया. वारदात के समय सभी अपराधी मास्क लगाए हुआ था. सूचना पर पुलिस रात में ही मौके पर पहुँच कर जांच पड़ताल में जुट गये हैं.डकैती की बारदात से इलाके में दहशत है.

रिपोर्टः BINDU BHUSHAN

समस्तीपुर में स्वर्ण व्यवसायी से लूट की कोशिश
समस्तीपुर: समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों का तांडव देखने को मिला जहां दिनदहाड़े 5 हथियारबंद अपराधियों ने एक स्वर्ण व्यवसाई की दुकान में घुसकर लूटपाट की कोशिश की. मामला ताजपुर थाना क्षेत्र के नीम चौक का है. लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने फायरिंग कर दी. अपराधियों के द्वारा हुई फायरिंग में एक रेडीमेड दुकानदार जख्मी हो गया. फायरिंग की आवाज पर लोगों को इकट्ठा होता देख अपराधी मौके से भागने लगे. इस दौरान स्थानीय लोगों ने तीन अपराधियों को धर दबोचा और उसकी जमकर पिटाई कर दी. वहीं दो अपराधी मौके से फरार हो गए. घटना से गुस्साए लोगों ने अपराधियों के बाइक को भी आग के हवाले कर दिया है. स्थानीय लोगों की मदद से आनन-फानन में जख्मी रेडीमेड दुकानदार को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जख्मी दुकानदार की पहचान अशरफ अली के रूप में हुई है. दिनदहाड़े हुई लूटपाट की घटना से स्थानीय लोगों और व्यवसायियों में आक्रोश है .

 

Trending news