Darbhanga News: सवारियों से भरा ऑटो 40 फीट नीचे नदी में गिरा, एक ही परिवार के 12 लोग थे सवार, सभी सुरक्षित
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2266262

Darbhanga News: सवारियों से भरा ऑटो 40 फीट नीचे नदी में गिरा, एक ही परिवार के 12 लोग थे सवार, सभी सुरक्षित

Bihar News: बिहार के दरभंगा जिले में एक दर्जन सवारियों से भरा एक ऑटो अचानक 40 फीट नीटे नदी में गिर गया. जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया.

ऑटो 40 फीट नीचे नदी में गिरा

दरभंगा: दरभंगा जिला के नगर थाना अंतर्गत सतीस्थान श्मशान घाट इलाके में एक दर्जन सवारियों से भरा एक ऑटो अचानक सड़क से लगभग 40 फीट निचे लुढक गई. इस दौरान वो कई पलटी मारते हुए सीधे बागमती नदी में जा गिरा. जैसे ही स्थानीय लोगों ने इस घटना को देखा कई लोग नदी में कूद गए और बच्चों समेत महिला, पुरुष सभी को बाहर निकला. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं घटना की सूचना पुलिस प्रशासन को दिया गया. साथ ही लोगों ने खुद बचाव कार्य शुरू ऑटो में सवार सभी बारह लोगों को किसी तरह सुरक्षित निकाल लिया. हालांकि मौके पर तुरंत कई थाने की पुलिस भी पहुंच गयी और सभी घायलों को डीएमसीएच अस्पताल इलाज के लिए भेज दिया. कुछ लोगों को निजी अस्पताल में भी इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

इस हादसे में कुछ लोगों को काफी गंभीर चोट भी लगी है. बताया जाता है की घटना के समय ऑटो में कुल बारह लोग सवार थे. सभी लोग एक ही परिवार के है. जो दरभंगा के करजपत्ती गांव के रहने वाले है और बच्चे के मुंडन के लिए सतीस्थान आये थे. तभी यह घटना हो गयी. फिलहाल मौके पर भारी पुलिस बल के साथ दरभंगा सदर के SDO विकास कुमार खुद मौजूद हैं और नदी में लगातार लोकल गोताखोर के द्वारा सर्च अभियान भी किया जा रहा है. स्थानीय लोगों ने रस्से के सहारे नदी से ऑटो को भी खिंच बहार निकल दिया. जानकारी के अनुसार खराब रास्ता होने के कारण ऑटो चालक का संतुलन बिगड़ गया और यह घटना हो गई. दरभंगा सदर के SDO विकास कुमार ने खुद घटना की पुष्टि की है.

विकास कुमार ने बताया कि दरभंगा नगर थाना इलाके के सतीस्थान रास्ते पर एक ऑटो असंतुलित होकर बगल से गुजरने वाली नदी में जा गिरी. तत्काल स्थानीय लोगों के साथ पुलिस के लोगों ने सभी घायलों को निकाला और इलाज़ के लिए DMCH अस्पताल भेज दिया है. परिजनों के अनुसार ऑटो में कुल बारह लोग सवार थे सभी बारह लोग घायल अवस्था में मिल गए है. किसी के गायब होने की बात से परिजन इंकार कर रहे है. सभी घायलों का इलाज़ चल रहा है. पूरा परिवार दरभंगा के करजपत्ती गांव का रहने वाला है.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar News: स्कूल में 12वीं के छात्र ने खाया जहर, नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती

Trending news