सात समंदर पार हुए प्यार में प्रेमिका हुई ठगी का शिकार, बांग्लादेशी महिला प्रेमी की खोज में पहुंची बिहार
Advertisement

सात समंदर पार हुए प्यार में प्रेमिका हुई ठगी का शिकार, बांग्लादेशी महिला प्रेमी की खोज में पहुंची बिहार

Bihar News: बांग्लादेशी महिला के साथ जॉर्डन में मधुबनी के युवक ने पहले जॉर्डन में प्यार का नाटक करता है फिर उसके साथ 5 लाख रुपये की धोखाधड़ी करता है.

सात समंदर पार हुए प्यार में प्रेमिका हुई ठगी का शिकार, बांग्लादेशी महिला प्रेमी की खोज में पहुंची बिहार

मधुबनी:Bihar News: सात समंदर पार जॉर्डन देश में बांग्लादेशी महिला और भारतीय युवक की दोस्ती होती है और धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार हो जाता है. बाद में युवक ने शादी का झांसा देकर महिला से पांच लाख रुपये ठगता फिर शादी से इंकार कर देता है. जिसके बाद पीड़िता ने पूरे मामले की शिकायत मधुबनी के जयनगर थाने में कर देती है. महिला की पहचान बांग्लादेश के सुतरापुर ढाका निवासी रुखसाना प्रिया ,पति मो. हसमुख के रूप में हुई है. पीड़िता के पास बांग्लादेश का पासपोर्ट एवं भारत प्रवेश करने का वैध कागजात 14 फरवरी तक का मौजूद है.

पीड़िता ने बताया कि वह शादीशुदा थी. दस साल पहले ढाका में मो. हसमुख नामक युवक से शादी हुई थी, जिससे एक सात वर्षीय पुत्र है. 2018 में काम करने के लिए जॉर्डन गई. जहां मधुबनी जिले के जयनगर थाना क्षेत्र के परसा गांव निवासी मो. मुस्तकीम से मुलाकात हुई. गार्डन में दोनों एक कंपनी में साथ काम करते थे. वहीं दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी तब मुस्तकीम ने भी अविवाहित होने की बात कही और दोनों में प्रेम प्रसंग हुआ. दोनों शादी करने के लिए भी तैयार हो गए. हालांकि बांग्लादेशी महिला ने मुस्तकीम को शादीशुदा और एक बच्चे होने की बात भी कही थी. बावजूद मुस्तकीम और रुखसाना के बीच नजदीकी बढ़ी. इस बीच उसने बहन की शादी की बात कहते हुए रुपये की मांग की. 

2020 में दोनों अपने-अपने देश चले गए. दोनों के बीच मोबाइल से संपर्क होने के दौरान मुस्तकीम द्वारा पैसे की मांग पर रुखसाना ने बांग्लादेश से मुस्तकीम के खाते में पांच लाख रुपये भेजी. इस बीच मुस्तकीम ने रुखसाना से कहा कि घर वाले मेरी शादी करा रहे हैं. तुम भी और वो भी एक साथ रहना. बीते वर्ष जून माह में रुखसाना बांग्लादेश से दिल्ली के कोटला मुबारकपुर पहुंची, जहां मुस्तकीम काम करता था. मुस्तकीम से मुलाकात हुई तब वो शादी का झांसा देकर फरार हो गया और बांग्लादेशी महिला वापस अपने देश चली गई.

पीड़िता फिर अपने देश से दिल्ली आरोपी युवक के पास पहुंची तो उसने शादी करने से इंकार कर दिया. कुछ दिन भटकने के बाद पीड़िता महिला जयनगर थाने पहुंची और पुलिस के सहयोग से आरोपी युवक के घर परसा गांव पहुंची. जहां पीड़िता को आरोपी युवक के घर के सदस्यों ने भला-बुरा कर बोला और कहा दिल्ली चले जाओ. आरोपी की तलाश में पीड़िता ने जयनगर थाने पहुंच कर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई. पीड़िता ने कहा कि मेरा पांच लाख रुपये व सोने की चैन मुझे लौटा दे मैं अपने देश लौट जाउंगी. महिला द्वारा मुस्तकीम के खाते में भेजे गए राशि का कागजात भी दिखाया गया. इस संदर्भ में पूछे जाने पर प्रभारी थानाध्यक्ष गोपाल कृष्ण ने बताया कि आरोपी युवक दिल्ली में है,पीड़िता को बता दिया गया.

इनपुट- बिंदु भूषण

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: नीतीश कुमार की ये 10 गलतियां आज उन्हीं पर पड़ रही हैं भारी

Trending news