बेगूसराय में तेज रफ्तार का कहर, पिकअप-बाइक की टक्कर में 3 युवकों की मौत
Advertisement

बेगूसराय में तेज रफ्तार का कहर, पिकअप-बाइक की टक्कर में 3 युवकों की मौत

Begusarai Samachar: बाइक सवार तीन युवकों में से 2 लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. वहीं, घायल एक शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई.

 

पिकअप-बाइक की टक्कर में 3 युवकों की मौत. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Begusarai: बेगूसराय के फुलवरिया थाना क्षेत्र के एनएच-28 पर महारानी पेट्रोल पंप के पास एक बाइक और तेज रफ्तार पिकअप की आमने-सामने टक्कर हो गई. हादसे में बाइक सवार तीन युवकों में से 2 लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. वहीं, घायल एक शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार, तेघड़ा थाना क्षेत्र के बरियारपुर गांव निवासी तीनों मृतक राजमिस्त्री और मजदूरी का काम करते थे. मृतक रंजीत महतो, संतोष महतो और सुबोध महतो बीहट गांव में काम करने जाते थे. 

ये भी पढ़ें- Begusarai: CSP संचालक से 4 लाख की लूट, अपराधियों ने गोली मारकर दिया घटना को अंजाम

मंगलवार की शाम काम खत्म होने के बाद तीनों एक ही बाइक से वापस अपने घर लौट रहे थे. घर लौटने के दौरान रात करीब 8 बजे फुलवरिया थाना क्षेत्र में महारानी पेट्रोल पंप के पास सामने से आ रही पिकअप से उनकी बाइक की जोरदार टक्कर हो गई जिसमें दो युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि एक शख्स को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई.

दूसरी ओर इस घटना में बाइक के परखच्चे उड़ गए. हादसे की सूचना पर फुलवरिया थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

वहीं दूसरी ओर एक ही गांव के 3 लोगों की एक साथ मौत होने से गांव में कोहराम मच गया है. मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Trending news