बेगूसराय में भाई को राखी बांधने जा रही बच्ची व 3 अन्य की डूबने से मौत
Advertisement

बेगूसराय में भाई को राखी बांधने जा रही बच्ची व 3 अन्य की डूबने से मौत

Begusarai Flood News: रक्षाबंधन के दिन बेगूसराय में चार लोगों की जान चली गई. बाढ़ के पानी में डूबने से सभी लोगों की मौत हुई है, जिसमें से एक बच्ची रिश्ते के भाई को राखी बांधने जा रही थी.

 

बाढ़ के पानी में डूबने से सभी लोगों की मौत हुई (सांकेतिक फोटो)

Begusarai: बेगूसराय में रक्षा बंधन (Rakshabandhan) का पवित्र त्यौहार कुछ परिवार के लिए काफी बुरा दिन साबित हुआ, जिले के तीन अलग अलग घटनाओं में बाढ़ के पानी (Flood water) में डूबने से 4 लोगों की मौत हो गई. दो घटना तो बलिया थाना क्षेत्र की है, जहां तुलसी टोल बांध में स्नान करने गए दो किशोर की मौत हो गई. 

दो बच्चे तुलसी टोला के पास गंगा के पानी में नहाने जैसे ही उतरे दोनों गहरे पानी में चले गए और उनकी डूबने से मौत हो गई. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना जब NDRF की टीम को दी तो उन्होंने दोनों के शव को मौके पर पहुंच कर वहां से बाहर निकाला. 

इसके अलावा, चार बच्चे राखी बांधने सादिकपुर गांव जाने के दौरान सड़क पर बहने वाली पानी के तेज बहाव में बह गए, हालांकि पास खड़े मछुआरों ने जब बच्चे को पानी में बहते देखा तो उन्होंने किसी तरह से उनमे से तीन बच्चों को बचा लिया लेकिन एक बच्ची को नहीं बचा पाए और उसकी मौत हो गई. जिसका शव पानी की तेज धार में इस कदर बह गया कि अभी तक NDRF की टीम उसकी तलाश कर रही है. 

तीसरी घटना बछवाड़ा थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव की है जहां एक 45 वर्षीय शख्स की गंगा नदी में डूबने से मौत हो गई. इसके शव को स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया. पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और बाकि शव की तलाश कर रही है.

(इनपुट- राजीव)

Trending news