बेगूसराय में नवविवाहिता की आग में झुलसकर मौत, तीन महीने पहले हुई थी शादी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1248195

बेगूसराय में नवविवाहिता की आग में झुलसकर मौत, तीन महीने पहले हुई थी शादी

बेगूसराय के चक्की गांव में खाना बनाने के दौरान महिला गंभीर रूप से झुलस गई. इलाज के दौरान घायल पत्नी की मौत हो गई. जानकारी के लिए बता दें कि मृतिका महिला की शादी 3 महीना पहले बसंत साहनी के साथ हुई थी.

 

बेगूसराय में नवविवाहिता की आग में झुलसकर मौत, तीन महीने पहले हुई थी शादी

दरभंगाः बेगूसराय के चक्की गांव में खाना बनाने के दौरान महिला गंभीर रूप से झुलस गई. इस दौरान पति बसंत साहनी पत्नी को बचाने के लिए गया तो तब तक पति भी झुलसकर गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने दोनों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया.जहां इलाज के दौरान घायल पत्नी की मौत हो गई. जानकारी के लिए बता दें कि मृतिका महिला की शादी 3 महीना पहले बसंत साहनी के साथ हुई थी.

रसोई में खाना बनाने के दौरान लगी आग
घायल पति बसंत साहनी ने बताया कि पत्नी रातो कुमारी रसोई में गैस पर खाना बना रही थी. अचानक गैस से रिसाव होने लगा. देखते ही देखते आग रातो कुमार के शरीर में लग गई. आग लगने के बाद रातो कुमारी ने चिल्लाना शुरू कर दिया. चिलालने की आवाज सुनकर उस बचाने गया. जब तक उसके पास पहुंचता तब तक पत्नी पूरी तरह झुलस गई. बहुत कोशिश की लेकिन पत्नी को नहीं बचा पाया.

स्थानीय लोगों ने निजी अस्पताल में कराया भर्ती
स्थानीय लोगों ने दोनों को आनन-फानन में इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान आज रातों कुमारी की मौत हो गई. हालांकि पति बसंत साहनी की अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

ये भी पढ़िए- बीसीसीएल का 25 प्रतिशत शेयर बेचने पर मजदूर संघ ने किया विरोध प्रदर्शन

Trending news