बेगूसरायः पुलिस ने लोडेड पिस्टल और मैगजीन के साथ एक अपराधी को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1252827

बेगूसरायः पुलिस ने लोडेड पिस्टल और मैगजीन के साथ एक अपराधी को किया गिरफ्तार

बेगूसराय पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक अपराधी को लोडेड पिस्टल और मैगजीन के साथ धर दबोचा है. मिली जानकारी के मुताबिक अपराधी रूपेश कुमार दहशत फैलाने के लिए गांव में फायरिंग की घटना को अंजाम देता था.

बेगूसरायः पुलिस ने लोडेड पिस्टल और मैगजीन के साथ एक अपराधी को किया गिरफ्तार

बेगूसराय: बिहार की बेगूसराय पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है. बेगूसराय पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक अपराधी को लोडेड पिस्टल और मैगजीन के साथ धर दबोचा है. इन अपराधियों की कार्रवाई रतनपुर थाने की पुलिस ने रतनपुर स्थित वार्ड नंबर 21 में की है. 

पिस्टल लेकर गांव में फायरिंग की घटना को अपराधी देता था अंजाम
वहीं गिरफ्तार आरोपी की पहचान रतनपुर वार्ड नंबर 21 के रहने वाले देवेंद्र सिंह का पुत्र रूपेश कुमार के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि रूपेश कुमार के द्वारा पिस्टल लेकर गांव में फायरिंग की घटना को अंजाम देकर लोगों को दहशत में रखना चाह रहे थे. तभी इसकी सूचना रतनपुर थाना अध्यक्ष नीरज कुमार को लगी. इसी सूचना के आधार पर रतनपुर थाने की पुलिस उस जगह पहुंच कर रुपेश अपराधी को पकड़ने का प्रयास किया. 

यह भी पढ़े- छपराः जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

अपराधी रूपेश कुमार कर रहा था दहश फैलाने का काम  
अपराधी रूपेश कुमार ने पुलिस को देखकर पिस्टल तानते हुए मौके से भागने का प्रयास किया. वहीं पुलिस साहस का परिचय देते हुए खदेड़ कर अपराधी रूपेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं रतनपुर थाना अध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि लोडेड पिस्टल और मैगजीन सहित एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि अपराधी रूपेश कुमार दहशत फैलाने के लिए गांव में हुई फायरिंग की घटना को अंजाम दे रहा था. फिलहाल गिरफ्तार अपराधी रूपेश कुमार से पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़े- बेगूसराय में जाप कार्यकर्ता पर अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, मौके पर मौत

Trending news