Begusarai: बेगूसराय पुलिस को मिली बड़ी सफलता, ट्रक में पर लोड 350 कार्टन अवैध विदेशी शराब बरामद
Advertisement

Begusarai: बेगूसराय पुलिस को मिली बड़ी सफलता, ट्रक में पर लोड 350 कार्टन अवैध विदेशी शराब बरामद

Begusarai Crime: बिहार के बेगूसराय में शराबबंदी के बीच शराब कारोबारी नये- नये हथकंडे अपना कर शराब की तस्करी करने में जुटे हैं. हालांकि पुलिस अवैध शराब कारोबारी के हर हथकंडे को समय समय पर विफल कर शराब की बड़ी खेप पकड़ रही है.

Begusarai: बेगूसराय पुलिस को मिली बड़ी सफलता, ट्रक में पर लोड 350 कार्टन अवैध विदेशी शराब बरामद

बेगूसरायः Begusarai Crime: बिहार के बेगूसराय में शराबबंदी के बीच शराब कारोबारी नये- नये हथकंडे अपना कर शराब की तस्करी करने में जुटे हैं. हालांकि पुलिस अवैध शराब कारोबारी के हर हथकंडे को समय समय पर विफल कर शराब की बड़ी खेप पकड़ रही है. बेगूसराय पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है. 

बेगूसराय पुलिस ने ट्रक में लोड चादर की बनी टंकी से 350 कार्टन अवैध विदेशी शराब बरामद की है. शराब की यह बरामदगी छौड़ाही थाना पुलिस ने गुप्त सूचना पर राजोपुर गांव के निकट से की गई है. पुलिस ने मौके से दो तस्कर को भी गिरफ्तार किया है. 

बरामद शराब का बाजार मूल्य करीब 40 लाख रुपये बताया जा रहा है. छौड़ाही सहायक थाना क्षेत्र स्थित दौलतपुर-मालीपुर सड़क पर राजोपुर के समीप से मिली है. मौके पर से वाहन चालक सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जिससे पूछताछ चल रही है. 

बताया जा रहा है कि छौड़ाही सहायक थाना की पुलिस को सूचना मिली कि एक ट्रक में शराब जा रही है. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष के नेतृत्व में रात्रि गश्ती टीम ने घेराबंदी कर दिया गया. इसके बाद संदेह के आधार पर राजोपुर मोड़ के समीप उत्तराखंड नंबर के ट्रक यूके 87-ए 5415 को रोककर जांच किया गया।ट्रक में लोड अनाज रखने वाले चदरे की कोठी से 350 कार्टून विदेशी शराब बरामद की गई है. 

थानाध्यक्ष पवन कुमार सिंह ने बताया कि जांच के दौरान गश्ती टीम ने ट्रक को रोका तो उसमें अनाज रखने वाली कोठी से 350 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया गया है. मौके पर से पुलिस ने चालक उत्तराखंड निवासी आनंद कुमार और खलासी राजपाल को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों से पूछताछ की जा रही है कि शराब कहां से लाई गई थी और कहां ले जाया जा रहा था. पुलिस गिरफ्तार दोनों से पूछताछ और ट्रक से बरामद कागजात के आधार पर आगे की कार्रवाई कर रही है.

राजीव कुमार की बेगूसराय से रिपोर्ट 

यह भी पढ़ें- Leap Year 2024: क्या होता है लीप वर्ष, क्यों हर 4 साल में आता? कैसे होती है इसकी गणना

Trending news