करंट की चपेट में आने से रेलकर्मी की हुई मौत, परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल
Advertisement

करंट की चपेट में आने से रेलकर्मी की हुई मौत, परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल

बिहार के बेगूसराय में करंट की चपेट में आने से एक रेलकर्मी की दर्दनाक मौत हो गई है. इस मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

(फाइल फोटो)

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में करंट की चपेट में आने से एक रेलकर्मी की दर्दनाक मौत हो गई है. इस मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इस घटना के बाद पुलिस को जानकारी दे दी गई थी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

पैर फिसलने से हुआ हादसा
दरअसल, यह घटना बेगूसराय के गढ़हरा थाना क्षेत्र के गढ़हरा कील गांव की है. यहां पर एक रेलकर्मी की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई है. म़तक रेलकर्मी गढ़हरा कील गांव का रहने वाला है. उसका नाम रंजीत पासवान बताया जा रहा है. परिजनों ने बताया कि देर रात रंजीत पास ही के चापाकल से पानी लेने के लिए गया था. उसी दौरान पैर फिसलने से यह हादसा हुआ. 

डॉक्टरों ने किया मृत घोषित
जिसके बाद आनन फानन में रंजीत को इलाज के लिए निजी अस्पताल में ले जाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों ने बताया कि रंजीत पासवान गढ़हरा में रेलवे विभाग में गैंगमैंन के पद पर कार्यरत था. 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
इस घटना के बाद गढ़हरा थाना पुलिस को सूचित किया गया. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भेज दिया. इसके बाद आगे की कार्रवाई में जुट गई. वहीं इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़िये: Bhola Yadav Arrested: लालू यादव के पूर्व OSD भोला यादव गिरफ्तार, जमीन और IRCTC घोटाले में हैं आरोपित

Trending news