बेगूसराय सड़क हादसे में युवक की मौत, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1397179

बेगूसराय सड़क हादसे में युवक की मौत, पुलिस जांच में जुटी

घटना बलिया थाना क्षेत्र के बलिया माल गोदाम के पास की है. घटना से नाराज लोगों ने एनएच 31 को जाम कर मुआवजे की मांग की और गाड़ी चालक पर लापरवाही का आरोप लगा कार्रवाई की मांग की है. 

बेगूसराय सड़क हादसे में युवक की मौत, पुलिस जांच में जुटी

दरभंगा : बेगूसराय में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला रहा है. शनिवार को तेज रफ्तार बाइक सवार ने एनएच पर पिकअप को पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.

क्या है पूरा मामला
घटना बलिया थाना क्षेत्र के बलिया माल गोदाम के पास की है. घटना से नाराज लोगों ने एनएच 31 को जाम कर मुआवजे की मांग की और गाड़ी चालक पर लापरवाही का आरोप लगा कार्रवाई की मांग की है. बताया जाता है कि साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के डीहा गांव निवासी राम कुमार राय ई-कॉमर्स कंपनी में काम करता था रोज की तरह वह बलिया माल गोदाम के पास ऑफिस जा रहा था तभी एनएच 31 पर पीक उप अचानक से रोक दिया. तभी पीछे से जा रहें रामकुमार ने पिकअप में पीछे से जबरदस्त टक्कर ठोकर मार दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

परिजनों ने सड़क जाम कर मुआवजे की मांग
घटना के बाद आक्रोशित लोगों के जाम की सूचना पर बलिया थाना पुलिस मौके पर पहुंच सड़क को जाम कर दिया. आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग करने लगे. पुसिल ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है. कंपनी के कर्मचारियों ने कहा कि कर्मचारी का इंसुरेंस रहता है जो भी होगा वह मिलेगा. इसके साथ ही स्थानीय प्रशासन ने भी मुआवजा दिलाने का आश्वासन देकर जाम को खत्म कर आया.

इनपुट- राजीव कुमार

ये भी पढ़िए- रिम्स में इलाज कराने आए कैदी फरार, तलाश में जुटी पुलिस

Trending news