Bihar Crime: तीन दिनों से गायब युवक का शव बरामद, गैंगवार में हत्या की आशंका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1817746

Bihar Crime: तीन दिनों से गायब युवक का शव बरामद, गैंगवार में हत्या की आशंका

Bihar Crime: मधुबनी में तीन दिनों से गायब चल रहे युवक का शव एनएच किनारे से बरामद किया गया है. बोरी में बंद शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना कलुआही थाना के इस्लामपुर गांव के पास की है.

Bihar Crime: तीन दिनों से गायब युवक का शव बरामद, गैंगवार में हत्या की आशंका

मधुबनी: Bihar Crime: मधुबनी में तीन दिनों से गायब चल रहे युवक का शव एनएच किनारे से बरामद किया गया है. बोरी में बंद शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना कलुआही थाना के इस्लामपुर गांव के पास की है. जिसके बाद सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया है. शुरुआत में मृतक की पहचान नहीं हो पाई थी.

अज्ञात युवक का शव मिलने से इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ था. इसी बीच शव की पहचान के लिए कुछ लोग मधुबनी सदर अस्पताल पहुंचे. जहां शव की पहचान परिजनों के द्वारा की गई. मृतक युवक की पहचान पंडौल थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव निवासी अशोक यादव के रूप में हुई है. परिजनों ने बताया कि युवक तीन दिनों से अपने घर से लापता था. जिसके बाद आज युवक का शव बरामद किया गया. पुलिस इस मामले में कार्रवाई करने में जुट गई है.

एसपी सुशील कुमार कहा युवक की गोली मारकर हत्या की गई है और हत्यारे की पहचान हो गयी. एसपी ने हत्या में शामिल अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी का दावा किया है. हत्या के कारणों का भी शीघ्र खुलासा किया जाएगा. बहरहाल पुलिस हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. कुछ अपराधी को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. लोगो की माने तो वर्चस्व की लड़ाई में युवक की हत्या हुई है. मोहन पुर गांव में विगत एक वर्ष में चार हत्याएं हो चुकी है और इस हत्या को भी गैंगवार से जोड़कर देखा जा रहा है.

इनपुट- बिंदु ठाकुर                 

ये भी पढ़ें- World Cup 2023: वर्ल्ड कप के 9 मैचों की तारीख में हुआ बदलाव, अब इस दिन आमने-सामने होंगे भारत-पाकिस्तान

Trending news