Begusarai Weather: बेगूसराय में ठंड का प्रकोप जारी, लोगों का जनजीवन हुआ अस्त-व्यस्त
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2056141

Begusarai Weather: बेगूसराय में ठंड का प्रकोप जारी, लोगों का जनजीवन हुआ अस्त-व्यस्त

Begusarai Weather 12 January: बिहार के बेगूसराय में ठंड का प्रकोप दिन पर दिन देखने को मिल रहा है. इसे ठंड से लोगों की जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. वहीं इस ठंड के टॉर्चर से लोग भी बहुत ज्यादा परेशान होने लगे हैं. 

Begusarai Weather: बेगूसराय में ठंड का प्रकोप जारी, लोगों का जनजीवन हुआ अस्त-व्यस्त

बेगूसरायः Begusarai Weather 12 January: बिहार के बेगूसराय में ठंड का प्रकोप दिन पर दिन देखने को मिल रहा है. इसे ठंड से लोगों की जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. वहीं इस ठंड के टॉर्चर से लोग भी बहुत ज्यादा परेशान होने लगे हैं. वहीं ठंड के कारण लोग अलाव जलाकर किसी तरह अपने आप को बचाने मे लगे हुए हैं. आज सुबह से ही कड़के की ठंड और घना कोहरा छाया हुआ है. जिसके कारण से लोगों को आने-जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. 

खासकर एनएच 31 पर सुबह से ही घना कोहरा रहने के कारण गाड़ी की रफ्तार भी धीमी हो गई. वहीं घना कोहरा रहने के कारण दिन में भी लाइट जलाकर गाड़ी लोग चला रहे है. इस कड़ाके की ठंड और पछुआ हवा के साथ कनकनी भी लोगों को सता रही है. वहीं इस ठंड से लोग बचने के लिए गर्म कपड़े और अलाव का सहारा ले रहे हैं. 

इस ठंड के वजह से सड़कों पर सन्नाटा नजर आ रहा हैं. सुबह से ही एनएच 31 पर घना कोहरा छाया हुआ है. इस दौरान लोगों ने बताया कि पिछले कई दिनों से कंपकपाती की ठंड पड़ रही है, लेकिन इस ठंड से बचने के लिए नगर निगम और जिला प्रशासन के द्वारा किसी तरह की अलाव की व्यवस्था नहीं की गई है. जिसके कारण से लोग और ज्यादा परेशान होने लगे हैं. 

पिछले कई दिनों से ठंड का प्रकोप देखने को मिल रहा है. लेकिन नगर निगम एवं जिला प्रशासन की तरह से किसी प्रकार की कोई व्यवस्था नहीं की गई है. जिससे आम जनता और इस ठंड से परेशान हो रही हैं. ऐसे में नगर निगम और जिला प्रशासन को समुचित तरीके से अलाव की व्यवस्था चौक चौराहे पर करें. ताकि इस ठंड से लोग बच सके.
इनपुट-जितेंद्र कुमार 

यह भी पढ़ें- Jharkhand Weather: झारखंड में अब पड़ेगी हाड़ कंपाने वाली ठंड, फिलहाल नहीं मिलेगी राहत, जानें मौसम अपडेट

Trending news