Bihar News: भागलपुर इंटरसिटी जयनगर एक्सप्रेस ट्रेन में हुआ धमाका, महिला समेत 3 यात्री घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1961000

Bihar News: भागलपुर इंटरसिटी जयनगर एक्सप्रेस ट्रेन में हुआ धमाका, महिला समेत 3 यात्री घायल

Bihar News: समस्तीपुर रेलवे स्टेशन पर भागलपुर से जयनगर जा रही इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन में एक बैग में अचानक धमाका होने के बाद ट्रेन में अफरा तफरी मच गई. धमाके से निकले छर्रे से एक महिला समेत तीन यात्री जख्मी हो गए. सभी जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Bihar News: भागलपुर इंटरसिटी जयनगर एक्सप्रेस ट्रेन में हुआ धमाका, महिला समेत 3 यात्री घायल

समस्तीपुर:Bihar News: समस्तीपुर रेलवे स्टेशन पर भागलपुर से जयनगर जा रही इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन में एक बैग में अचानक धमाका होने के बाद ट्रेन में अफरा तफरी मच गई. धमाके से निकले छर्रे से एक महिला समेत तीन यात्री जख्मी हो गए. सभी जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बैग किस यात्री का इस संबंध में अब तक पता नहीं चल सका है. हालांकि रेल पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. घटना के बाद रेल महकमे में हड़कंप मच गया. रेल पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गए है. पुलिस ने उस बैग को कब्जे में ले लिया है जिसमे यह धमाका हुआ था.

जानकारी के अनुसार जख्मी महिला बांका जिले के शंभूगंज थाना के कदराचक वार्ड 9 की रानी देवी बताई गई है. जो भागलपुर के सुल्तानगंज से ट्रेन में सवार हुई थी. वह छठ पर्व मनाने के लिए दरभंगा जा रही थी. महिला का बताना है कि समस्तीपुर स्टेशन से ठीक पहले आउटर सिग्नल के पास अचानक ऊपर की सीट पर रखे बैग में ब्लास्ट हुआ. ब्लास्ट होने के बाद ट्रेन की बोगी में अफरा-तफरी मच गई. महिला समेत उसके बगल में बैठे दो अन्य यात्री भी झुलस गए. वहीं कई यात्रियों का सामान भी इसमें जल गया. इस दौरान ट्रेन चल ही रही थी.

यात्रियों द्वारा शोर मचाए जाने के बाद ट्रेन को रोका गया. जिसके बाद ट्रेन से जख्मी लोगों को उतारा गया. वहीं ट्रेन को आगे गंतव्य की ओर रवाना कर दिया गया है. मामले के संबंध में रेल डीएसपी नवीन कुमार का कहना है कि ट्रेन की बोगी में रखे बैग में आवाज हुई. इस दौरान उससे निकली चिंगारी के कारण अफरा तफरी मच गई. इसमें एक महिला समेत तीन लोग जख्मी हुए हैं. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं जांच के लिए एफएसएल की टीम भी कार्रवाई में जुटी है. जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि आखिर यह धमाका किस कारण हुआ था.

इनपुट- संजीव नैपुरी

ये भी पढ़ें- PM Modi Security: पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, प्रधानमंत्री के काफिले में घुसी महिला

Trending news