दरभंगा में इस दिन होगा रोजगार मेले का आयोजन, किसी भी जिले में होगी नियुक्ति, यहां जाने फुल डिटेल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1494127

दरभंगा में इस दिन होगा रोजगार मेले का आयोजन, किसी भी जिले में होगी नियुक्ति, यहां जाने फुल डिटेल

दरभंगा. रोजगार की तलाश कर रहे युवाओं के लिए एक बड़ी खबर है. श्रम संसाधन विभाग ने दरभंगा में रोजगार मेले का आयोजन 22 दिसंबर को कराने का फैसला किया है.

 (फाइल फोटो)

दरभंगा. रोजगार की तलाश कर रहे युवाओं के लिए एक बड़ी खबर है. श्रम संसाधन विभाग ने दरभंगा में रोजगार मेले का आयोजन 22 दिसंबर को कराने का फैसला किया है. इस बात की जानकारी अवर प्रादेशिक नियोजनालय दरभंगा के नियोजन पदाधिकारी मृणाल कुमार चौधरी ने दी है. 

 नियोजन पदाधिकारी मृणाल कुमार चौधरी ने कही ये बात

रोजगार मेले को लेकर अवर प्रादेशिक नियोजनालय दरभंगा के नियोजन पदाधिकारी मृणाल कुमार चौधरी ने कहा कि बिहार सरकार के श्रम संसाधन विभाग के तत्वावधान में रामनगर आईटीआई, लहेरियासराय के कार्यालय परिसर में अपग्रो सॉल्यूशन्स प्राइवेट लिमिटेड (Upgroww Solutions Pvt. Ltd) द्वारा 22 दिसम्बर 2022 को रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा. ये मेला  सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक चलेगा. 

इतने पदों पर होगी नियुक्ति 

उन्होंने आगे कहा कि इस रोजगार मेले में करीब 40 पदों के लिए इंटरव्यू लिया जाएगा. इसमें केवल पुरूष अभ्यर्थी ही हिस्सा ले सकते हैं. इसमें सेल्स एग्जीक्यूटिव के पद के लिए नियुक्ति होगी. चयनित उम्मीदवारों को 5,000 का मासिक वेतन और अन्य लाभ मिलेगे. इसमें उम्मीदवारों के पास बीए, बीएससी, बीकॉम, बीटेक या इसके समकक्ष डिग्री होना जरूरी है. उम्मीदवारों की न्यूनतम उम्र 20 साल होनी चाहिये. 

इसके अलावा उन्होंने कहा कि चयनित अभ्यर्थियों को बिहार में कहीं भी रोजगार उपलब्ध होगा. ऐसे में सभी युवाओं को सूचित किया जाता है कि वो ज्यादा से ज्यादा इस मेले का फायदा उठाए. उम्मीदवार भारत सरकार के NCS Protal (www.ncs.gov.in) पर जाकर खुद या नियोजनालय में आकर निबंधन करा सकते हैं. 
 

Trending news