बेगूसराय में ट्रक पर लोड 400 किलो गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2131198

बेगूसराय में ट्रक पर लोड 400 किलो गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

Bihar News : ट्रक पर चप्पल बनाने वाले रबड़ के कार्टून के बीच 20 पैकेट गांजा बरामद किया गया जो 400 किलो था. जिसका बाजार मूल्य करीब 80 लाख रुपया बताया जा रहा है. पुलिस ने मौके से दो तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है.

बेगूसराय पुलिस ने दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया.

बेगूसराय : बेगूसराय में शराबबंदी के बीच गांजा तस्करी का खेल तेजी से चल रहा है. एक बार फिर पुलिस ने करीब 80 लाख रुपए मुल्य के ट्रक पर लोड 400 किलो गांजा के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. दरअसल, एसपी मनीष कुमार को सूचना मिली थी कि राजस्थान नंबर की ट्रक से गांजे की एक बड़ी खेप बेगूसराय लाई जा रही है. 

इस सूचना पर एसपी के निर्देश पर साहेबपुर कमाल थाना अध्यक्ष दीपक कुमार ने साहेबपुर कमाल थाना के पास एन एच 31 पर घेराबंदी की और जैसे ही राजस्थान नंबर की ट्रक पहुंची तो पुलिस ने उसे रोककर तलाशी ली. ट्रक पर चप्पल बनाने वाले रबड़ के कार्टून के बीच 20 पैकेट गांजा बरामद किया गया जो 400 किलो था. जिसका बाजार मूल्य करीब 80 लाख रुपया बताया जा रहा है. पुलिस ने मौके से दो तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में यह जानकारी मिली है कि अगरतल्ला से यह गांजा का खेप पटना ले जाया जा रहा था लेकिन इस बीच पुलिस को सूचना मिल गई. 

इसके अलावा बता दें कि जिसके बाद पुलिस ने बेगूसराय के साहेबपुर कमाल में घेराबंदी कर गांजा को ट्रक समेत जब्त कर लिया है. शराब तस्कर पूरे ट्रक में चप्पल बनाने वाले रबड़ के कार्टून को रखा था और बीच में 20 पैकेट गांजा छुपा कर रखा गया था, जिसका वजन 400 किलोग्राम हुआ है.

एसपी ने बताया कि ट्रक पर सवार राजस्थान के जोधपुर जिला निवासी विजय फुनिया एवं राजू रामा को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस उससे पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. एसपी ने कहा कि छापेमारी टीम में शामिल सभी पुलिस को पुरस्कृत किया जाएगा.

इनपुट- राजीव कुमार

ये भी पढ़िए-  Jharkhand Budget 2024: किसानों को सौगात, ऋण माफी की सीमा अब 2 लाख तक

 

Trending news