Begusarai: तेज रफ्तार तेल टैंकर ने जीएनएम को कुचला, मौके पर हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1459292

Begusarai: तेज रफ्तार तेल टैंकर ने जीएनएम को कुचला, मौके पर हुई मौत

बिहार के बेगूसराय में दर्दनाक हादसा हुआ है. यहा तेज रफ्तार तेल टैंकर ने स्कूटी सवार एक जीएनएम को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने कुछ देर के लिए एनएच 28 को जमकर हंगामा किया.

 (फाइल फोटो)

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में दर्दनाक हादसा हुआ है. यहा तेज रफ्तार तेल टैंकर ने स्कूटी सवार एक जीएनएम को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने कुछ देर के लिए एनएच 28 को जमकर हंगामा किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. 

जानें क्या है मामला

दरअसल,  तेज रफ्तार तेल टैंकर ने स्कूटी सवार एक जीएनएम को कुचल दिया. जिस वजह से जीएनएम की मौके पर ही मौत हो गई. मृतका का नाम कल्याणी कुमारी मंसूरचक है. वो पीएचसी में पोस्टेड थी. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने कुछ देर के लिए एनएच 28 को जमकर हंगामा किया. बताया जा रहा है कि NH 28 के रास्ते जीएनएम मंसूरचक पीएचसी में नाइट ड्यूटी पर जा रही थी.  इस दौरान तेल टैंकर जीरोमाइल की ओर से तेघड़ा की तरफ तेज रफ्तार से जा रही थी और उसने अनियंत्रित होकर स्कूटी सवार जीएनएम को कुचल दिया. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. 

मृतका जीएनएम की पहचान अरवल जिले के करपी थाना क्षेत्र के करपी पुराण के बघरा गांव निवासी ओमप्रकाश कुमार की 33 वर्षीय पत्नी कल्याणी कुमारी के रूप में हुई है. घटना की जानकारी पाते ही बरौनी थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष कामेश्वर कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस मौके पर पहुंची.घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई. 

बछवाड़ा विधायक सुरेंद्र मेंहता घटनास्थल पर पहुंचकर जाम को हटवाया. घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया. घटना से मंसूरचक में कार्यरत चिकित्सक और कर्मियों के बीच जैसे यह खबर पहुंची वहां मातमी सन्नाटा पसर गया. मृतकके घर में घटना के बाद से कोहराम मचा हुआ है.

 

Trending news