पीएम मोदी 2 मार्च को आएंगे बिहार, गिरिराज सिंह ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया प्रचार रथ
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2132773

पीएम मोदी 2 मार्च को आएंगे बिहार, गिरिराज सिंह ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया प्रचार रथ

Bihar News : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री बेगूसराय के सिंघौल उलाव हवाई अड्डा 2 मार्च को पहुंच रहे हैं. इसको लेकर लोगों में काफी उत्साह देखी जा रहा है.

फाइल फोटो- गिरिराज सिंह

बेगूसराय : बेगूसराय में 2 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आगमन होने जा रहा है. इसको लेकर तैयारी युद्ध स्तर पर जारी है. पीएम के आने को लेकर स्थानीय लोग और भाजपा के कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में आज केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय के सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने उलाव हवाई अड्डे से भाजपा का झंडा दिखाकर प्रचार रथ को रवाना किया.

इसके अलावा बता दें कि जिला प्रशासन और भाजपा के कार्यकर्ताओं के द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसके पहले जिला प्रसाशन द्वारा लगातार सभा स्थल का जायजा भी लगातार लिया गया. इस मौके पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री बेगूसराय के सिंघौल उलाव हवाई अड्डा 2 मार्च को पहुंच रहे हैं. इसको लेकर लोगों में काफी उत्साह देखी जा रहा है. इस दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि इस बार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेगूसराय पहुंच रहे हैं. इसको लेकर लोग अपने स्तर से खासकर तैयारी कर रहे.

गिरिराज सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं लेकिन बेगूसराय में उन्होंने डॉक्टर श्री कृष्णा सिंह की कीर्ति को पुनर्जीवित करने का काम किया है. चाहे रिफाइनरी हो यह थर्मल हो और फर्टिलाइजर की फैक्ट्री हो चाहे गंगा पर पुल हो. बेगूसराय की जनता उनका आशीर्वाद देगी. साथ ही कहा कि लोगों ने ऐसा मन बना लिया है कि इस बार भाजपा 400 से भी अधिक सीटों पर जीत दर्ज करेगी. पिछली बार की तरह ही जनता ने प्रधानमंत्री पहले ही चुन लिया है सिर्फ बटन दबाना बाकी है.

इनपुट- जी बिहार झारखंड ब्यूरो 

ये भी पढ़िए-  Bihar Teacher Salary: इन शिक्षकों को नीतीश सरकार नहीं देगी वेतन, विभाग ने लिया बड़ा फैसला

 

Trending news