दरभंगा जंक्शन ब्लास्ट के बाद पुलिस ने बढ़ाई चौकसी, संदिग्धों पर रखी जा रही है नजर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar926275

दरभंगा जंक्शन ब्लास्ट के बाद पुलिस ने बढ़ाई चौकसी, संदिग्धों पर रखी जा रही है नजर

दरभंगा जंक्शन के पार्सल में हुए विस्फोट के बाद अब पटना रेलवे सतर्क हो गई है. इस दौरान पटना के रेल एसपी विकास वर्मन ने कहा कि  सभी रेल थाने और आरपीएफ के कर्मियों को अलर्ट में रखा गया है. 

दरभंगा जंक्शन ब्लास्ट के बाद पुलिस ने बढ़ाई चौकसी

Darbhanga: दरभंगा जंक्शन के पार्सल में हुए विस्फोट के बाद अब पटना रेलवे सतर्क हो गई है. इस दौरान पटना के रेल एसपी विकास वर्मन ने कहा कि  सभी रेल थाने और आरपीएफ के कर्मियों को अलर्ट में रखा गया है, ताकि संदिग्धों पर नजर रखी जा सके. इसके अलावा जंक्शन पर स्निफर डॉग को भी जांच में लगाया गया है.

पूरे मामले को लेकर रेल एसपी विकास वर्मन ने बताया कि दरभंगा स्टेशन के पार्सल में 17 जून को हुए धमाके के बाद पटना जोन के सभी जंक्शन पर चौकसी बरती जा रही है. इसमे संदिग्धों की जांच के लिए रेल पुलिस और आरपीएफ को लगाया गया है. इसके साथ ही ट्रेन से पहुचे पार्सल में की जांच के लिए स्निफर डॉग को भी लगाया गया है, ताकि विस्फोटक जैसे समान की जांच की जा सके. 

दरभंगा में हुए ब्लास्ट मामले में पुलिस ने कहा कि सभी स्टेशनो पर रेल पुलिस और आरपीएफ को अलर्ट पर रखा है, ताकि संदिग्धों की जांच की जा सके. इसके अलावा चीफ पार्सल क्लर्क अपनी जान जोखिम में डाल कर पार्सल के सामानों को जांच कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें-  Kaimur में प्यार करने के लिए मिली ये सजा! लड़के के पिता को सारेआम गोलियों से भूना

बता दें कि दरभंगा रेलवे जंक्शन पर सिकंदराबाद से आये 17 जून को पार्सल में कपड़े के एक बंडल में केमिकल के बोतल रखा हुआ था, जिसके गिरने से एक जोरदार विस्फोट हुआ था. जिसमे कई लोगों के घायल हो गए थे. जिसके बाद पुलिस और ATS समेत तमाम एजेंसियां जांच में जुटी हुई है.

Trending news