Madhubani Accident: दो बाइक की टक्कर में 2 युवक की मौत, 2 घायल
Advertisement

Madhubani Accident: दो बाइक की टक्कर में 2 युवक की मौत, 2 घायल

Madhubani Accident News: मधुबनी में सड़क हादसे में दो युवक की मौत हो गई. तेज रफ्तार बाइक आमने-सामने टकरा गई, जिसकी वजह से यह हादसा हो गया. पुलिस ने दोनों मृतक युवकों की पहचान कर ली है. 

दो बाइक की टक्कर में दो युवकों की मौत

Madhubani Accident: बिहार के मधुबनी से 19 फरवरी (सोमवार) को एक भयानक सड़क हादसा सामने आया है. यहां दो तेज रफ्तार बाइक आमने-सामने टकरा गई, जिसमें बाइक का परखच्चा उड़ गया. वहीं, दोनों बाइक पर सवार चार युवकों में दो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. दो की हालत गंभीर है. दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. 

इस हादसे में जान मरने वाले दोनों युवकों की पहचान हो गई है. पुलिस ने दोनों मृतक युवकों की पहचान कर ली है. मृतक की पहचान भगवतीपुर गांव निवासी 20 वर्षीय श्रीराम पंडित और बिरौल गांव निवासी 24 वर्षीय विजय मंडल के रूप में हुई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया है. हादसे में हुई मौत से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

बेगूसराय में भी सड़क हादसा
बेगूसराय में लगातार रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में एक बार फिर तेज रफ्तार वाहन ने एक महिला को कुचल दिया. जिससे महिला की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. घटना बलिया थाना क्षेत्र के सदानंदपुर के समीप की है. मृत महिला की पहचान सदानंदपुर के रहने वाली रामसखी देवी के रूप में की गई है. 

यह भी पढ़ें:Bihar Crime: नाश्ता का मांगा पैसा तो चला दी गोली, दुकानदार का बड़ा भाई घायल

परिजनों ने बताया कि 19 फरवरी की सुबह महिला सड़क पार कर रही थी. इस दौरान तेज रफ्तार वाहन ने महिला को कुचलते हुए मौके से वाहन चालक फरार हो गया. वहीं, इस हादसे में महिला की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. फिलहाल इस घटना की सूचना बलिया थाना पुलिस को दी. मौके पर बलिया थाने के पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

रिपोर्ट: मधुबनी से बिंदु भूषण ठाकुर और बेगूसराय से जीतेंद्र चौधरी

Trending news