नवादा: युवक का शव बरामद, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप तो पुलिस बता रही दुर्घटना

युवक की पहचान वारिसलीगंज के रहने वाले सुखदेव यादव के बेटे अशोक यादव उर्फ सुदामा यादव के रूप में हुई है.

नवादा: युवक का शव बरामद, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप तो पुलिस बता रही दुर्घटना
परिजनों का आरोप है कि किसी ने युवक की हत्या कर दी है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नवादा: बिहार के नवादा के वारसलीगंज थाना क्षेत्र के बागी बरडीहा मोड़ के पास एक युवक का शव बरामद हुआ. युवक की पहचान वारिसलीगंज के रहने वाले सुखदेव यादव के बेटे अशोक यादव उर्फ सुदामा यादव के रूप में हुई है. परिजनों का आरोप है कि किसी ने युवक की हत्या कर दी है. 

वहीं, पुलिस का कहना है कि सड़क दुर्घटना में उसकी मौत हुई है. मृतक का बाइक बिजली पोल से टकराने से हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के बाघी निवासी सुखदेव यादव के 30 वर्षीय पुत्र अशोक उर्फ सुदामा यादव की हत्या गोली मारकर कर दी गई. 

घटना वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के बहेड़ा गांव के पास गुरुवार रात की है. मृतक के चाचा का कहना है कि उनका भतीजा अशोक गुरुवार शाम बाइक से घर के लिए निकला था. रात में वापस नहीं आने के बाद सभी ढुंढने के लिए निकले, तभी जानकारी मिली की अशोक का शव पुलिस बिना परिजन को सूचना दिए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले गई है. 

मृतक अशोक के चाचा ने कहा, 'अपराथियों ने मेरे भतीजे अशोक के सिर में गोली मारकर हत्या की है. इस घटना की जानकारी मिलते ही सदर एसडीपीओ मौके पर पहुंचकर मामले को समझा. उन्होंने बताया कि वारसलीगंज पुलिस ने शव को बहेड़ा गांव से बरामद किया है.  

युवक की मौत कैसे हुई है यह पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट के आने के बाद ही पता चल पाएगा. शुरुआत में शव की शिनाख्त नहीं होने के कारण पुलिस ने शव को सदर अस्पताल पोस्टमॉर्टेम के लिए लाया. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच चल रही है.