Deoghar News: झारखंड के गोड्डा से भाजपा सांसद निशिकांत दुबे का दिखा अजब अंदाज, खुद बनाई चाय
Advertisement

Deoghar News: झारखंड के गोड्डा से भाजपा सांसद निशिकांत दुबे का दिखा अजब अंदाज, खुद बनाई चाय

Nishikant Dubey: झारखंड के देवघर स्थित टावर चौक पर मंगलवार की शाम गोड्डा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी और मौजूदा सांसद निशिकांत दुबे (Nishikant Dubey) का अनोखा अंदाज देखा गया. 

निशिकांत दुबे ने खुद बनाई चाय

देवघर: Nishikant Dubey: झारखंड के देवघर स्थित टावर चौक पर मंगलवार की शाम गोड्डा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी और मौजूदा सांसद निशिकांत दुबे (Nishikant Dubey) का अनोखा अंदाज देखा गया. दरअसल, शाम के वक्त गोड्डा के सांसद निशिकांत दुबे अपने पूरे परिवार के साथ एक चाय की दुकान पर पहुंच गए. यहां पर उन्होंने दुकान में खुद चाय बनानी शुरू कर दी. यहां तक कि उन्होंने पूरे परिवार के साथ चाय पी और लोगों को भी चाय पिलाई.

सांसद के हाथों की बनी चाय पीने पहुंची काफी भीड़
इस खास अवसर पर सांसद निशिकांत दुबे को देखने और उनके हाथों बनी चाय पीने के लिए काफी संख्या में भीड़ उमड़ पड़ी. इस दौरान सांसद ने पत्रकारों से कहा कि देवघर वाले चाय के शौकीन हैं और चाय के जरिए लोगों तक पहुंचना आसान होता है. आज उन्होंने चाय बनानी सीखी है और आगे भी बनाते रहेंगे.

'मैंने 12 कप चाय बनाई और लोगों को पिलाई'
सांसद निशिकांत दुबे  ने आगे कहा कि जब एक चाय वाला देश का प्रधानमंत्री बन सकता है तो चाय का कितना महत्व है, इसे समझा जा सकता है. भाजपा सांसद ने कहा, "मैंने 12 कप चाय बनाई और लोगों को पिलाई, जो लोगों को काफी अच्छा लगी. विपक्ष वाले इस चाय पर भी राजनीति करेंगे. लेकिन, जनता चाय पसंद करती है."

सांसद निशिकांत दुबे ने समझाया चाय का महत्व 
वहीं सांसद निशिकांत दुबे ने वीडियो को रिट्वीट करते हुए लिखा- 'माननीय प्रधानमंत्री जी ने सचमुच सर्दी, गर्मी, बरसात के संघर्षों के साथ अपने जीवन को तपोबल से सामर्थ्यवान बनाया. उसी का परिणाम भारत आज एक मज़बूत राष्ट्र है. हमें गर्व है कि मोदी जी के हम कार्यकर्ता हैं'

इनपुट-आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- Election Commission: चुनाव आयोग की बड़ी कार्रवाई, बिहार में इन दो जिलों के डीएम और एसपी हटाए

Trending news