Coal Smuggling: सिटी बजाई, नाव बुलाई और फिल्मी स्टाइल में भाग निकले चोर
Advertisement

Coal Smuggling: सिटी बजाई, नाव बुलाई और फिल्मी स्टाइल में भाग निकले चोर

Dhanbad News: कोयला चोरों ने फिल्मी स्टाइल में सिटी बजाया और सीटी बजते ही एक छोटी नाव आई और कोयले से भरी नाव को छोड़ चोर अपने साथियों के साथ भाग निकले.  

कोयले से भरी नाव को किनारे लाती पुलिस.

Dhanbad: जिले में फिल्मी स्टाइल में कोयला तस्करी का मामला सामने आया है. चोर झारखंड के धनबाद से कोयला चोरी करके पश्चिम बंगाल (West Bengal) ले जा रहे थे. तभी मौके पर पुलिस की टीम ने धापा मारा. एक चोर ने फिल्मी स्टाइल में अपने साथियों को बचाने के लिए सिटी बजाई और तभी एक छोटी नाव आई. सभी चोर कोयले से भरी नाव को छोड़ अपने साथियों के साथ भाग निकले.

धनबाद (Dhanbad) की पंचेत पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि तालबेड़िया नदी घाट से नाव के माध्यम से पश्चिम बंगाल कोयला तस्करी किया जा रहा है. जिसके बाद पुलिस ने अपनी जान को जोखिम में डालकर पानी के रास्ते नाव को पकड़ने की योजना बनाई. इस ऑपरेशन (Operation) में पंचेत के थाना प्रभारी कुलदीप रोशन, एएसआई (SI) सुखदेव उरांव, सिया शरण पासवान, प्रमोद गोप और चालक पृथ्वी पासवान फिल्मी स्टाइल (Filmy Style) में दो मछुआरे के साथ डैम में नाव के माध्यम से नाव को पकड़ने चल दिए.

यह भी पढ़े: रांची को बना कर मिर्जापुर कई मकबूल बढ़ा रहे कट्टों का बाजार, पुलिस ने गन फैक्ट्री का किया भंडाफोड़

पानी में दो से तीन किलोमीटर दूर जाने के बाद पुलिस को कोयले से भरी नाव नजर आई. पुलिस नाव के नजदीक पहुंचे, उससे पहले ही कोयला चोरों ने फिल्मी स्टाइल में सिटी बजाया और सीटी बजते ही एक छोटी नाव आई और कोयले से भरी नाव को छोड़ चोर अपने साथियों के साथ भाग निकले.  

यह भी पढ़े: Jharkhand: JMM ने ली Bengal election 2021 में एंट्री, झारग्राम से चुनावी शंखनाद

बाद में, पुलिस कोयले से भरी नाव को काफी मशक्कत के बाद किनारे लेकर आ सकी. ओपी प्रभारी कुलदीप रोशन ने बताया पानी में नाव को पकड़ना बिलकुल भी आसान नहीं था. उच्च अधिकारी ने आदेश दिया है कि कोयले के काले खेल को हर कीमत पर ना चलने दिया जाए और इस मामले की पूरी जांच की जाए. बता दें कि इस छापेमारी में नाव समेत 3 टन कोयला जब्त किया गया है. जिस पर मामला दर्ज करने की प्रक्रिया भी चल रही है.

(इनपुट-नीतेश)