Bokaro News: बोकारो में डूबने से 3 नाबालिग सहित 4 की मौत, घर से खेलने निकले थे बच्चे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2270863

Bokaro News: बोकारो में डूबने से 3 नाबालिग सहित 4 की मौत, घर से खेलने निकले थे बच्चे

Bokaro News: बोकारो में डूबने से 4 लोगों की मौत हो गई. जिसमें 3 नाबालिग बच्चे बताए जा रहे हैं. जो अपने घर से खेलने के लिए निकले थे.

डूबने से 4 की मौत

बोकारो: बोकारो की दो घटनाओं ने सभी को सकते में डाल दिया है. बोकारो में आज डूबने से चार की मौत हो गई है. पहली घटना पेटरवार की है जहां तीन बच्चे खेलते खेलते गायब हो गए थे. बाद में बिशेश्वर धाम मंदिर परिसर के अमृत सरोवर में तीनों बच्चों का शव मिला बेरमो अनुमंडल स्थित पेटरवार थाना क्षेत्र के सदमाकला पंचायत के मुस्लिम टोला के दो बच्चे एवं पोडदाग एन एच 23 के एक बच्चा हैं. वहीं परिजनों ने बताया की तीनो नाबालिग बच्चे दोपहर दो बजे खेलने के दौरान से गायब हो गए. वहीं परिजनों के द्वारा अपने आस पास के क्षेत्रों में काफी खोज बिन किया गया. अंत मे रात्रि पहर में ही पुलिस को इसकी सूचना दी गई.

वहीं अहले सुबह पेटरवार प्रखंड स्थित ब्लॉक कॉलोनी में बने बिशेश्वर धाम मंदिर परिसर में अमृत तालाब मे स्थानीय लोगों द्वारा एक बच्चे का शव तैरता हुआ दिखा और ये बात हवा की तरह क्षेत्र में फैल गई. एक दूसरे बच्चे का शव भी पानी के ऊपर तैरने लगा उसके बाद स्थानीय युवकों के द्वारा तीनों बच्चों के शव को तालाब से निकाला गया. वहीं पेटरवार थाना प्रभारी कृष्ण कुमार कुशवाहा दल बल के साथ तालाब पर डटे हुए थे. जैसे ही शव तालाब से निकाला गया तुरंत ही अपने कब्जे में लेकर तेनुघाट पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये. वहीं पेटरवार अंचल प्रभारी अशोक राम ने बताया की जो सरकार की नियम है उसके तहत जो भी सरकारी लाभ होगा उसे पूर्ति की जाएगी.

वही दूसरी घटना बोकारो थर्मल थाना क्षेत्र का है. जहां कोनार नदी स्थित छठ घाट में नहाने गए दो दोस्त में एक 24 वर्षीय रितेश कुमार दूसरा 23 वर्षीय राकेश कुमार दोनों निशन हाट कालोनी निवासी नदी नहाने गए थे. रितेश कुमार को सकुशल नदी से निकाल लिया गया,वहीं दूसरा राकेश कुमार को घंटो गोताखोरों द्वारा मशक्कत करने के बाद शव को नदी से निकाला गया. तत्पश्चात शव को डीभीसी अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया.

इनपुट- मृत्युंजय मिश्रा

ये भी पढ़ें- Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव ने चिराग पर बोला हमला, कहा- आरएसएस और भाजपा का रंग चढ़ा

Trending news