Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव ने चिराग पर बोला हमला, कहा- आरएसएस और भाजपा का रंग चढ़ा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2270836

Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव ने चिराग पर बोला हमला, कहा- आरएसएस और भाजपा का रंग चढ़ा

Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव ने चिराग पासवान पर हमला बोलते हुए कहा कि वह मेरे धर्म पर सवाल उठा रहे हैं और मुझे सनातन विरोधी बता रहे हैं.

तेजस्वी यादव(फाइल फोटो)

पटना: लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का प्रचार गुरुवार की शाम समाप्त हो गया. चुनावी नतीजों को लेकर सभी दलों के नेताओं के अपने-अपने दावे हैं. इसी कड़ी में राजद नेता तेजस्वी यादव ने जीत का दावा करते हुए भाजपा पर बड़ा हमला बोला. मीडिया से मुखातिब होते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि चुनाव प्रचार समाप्त हो गया. अब आखिरी चरण के चुनाव के बाद जनता भाजपा को परास्त कर देगी.

चिराग पासवान की ओर से उन्हें सनातन विरोधी बताए जाने पर तेजस्वी यादव ने कहा कि इस भाषा को वह नहीं बोलेंगे तो वह क्या बोलेंगे? अब तो उनका पूरा रंग-रूप आरएसएस वाला हो गया है. भाजपा के रंग में रंग चुके हैं. अब वो इसी तरह की बात बोलेंगे. अब वह मेरे धर्म पर सवाल उठा रहे हैं और मुझे सनातन विरोधी बता रहे हैं. मेरे जरिए वो पिछड़ों को बोल रहे हैं कि पिछड़े सनातन विरोधी हैं. ओबीसी समाज के लोग चिराग पासवान को चुनाव में बताएंगे. उनके व्हीलचेयर पर सत्ता पक्ष की ओर से उठाए जा रहे सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि उन्हीं के अस्पताल में इलाज करा रहे हैं. उन्हीं के डॉक्टर ने रिपोर्ट दिया है.

चुनाव प्रचार में 251 जनसभाएं किए जाने को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि एनडीए ने सोचा था कि सात चरण में चुनाव होगा तो उन्हें फायदा होगा. लेकिन, फायदा हमने उठा लिया. पूरे तरीके से जनता गोलबंद हो गई है. उनके झूठ के एजेंडों को जनता समझ चुकी है. जो सही में मुद्दे हैं, जनता उस पर बात कर रही है. चिराग पासवान हों या भाजपा के लोग, कोई नौकरी के बारे में बात किया है क्या?

उन्होंने आगे कहा कि क्या इन्होंने बताया है कि बिहार के लिए इनका विजन क्या है? हमने जनता को बताया कि नौकरी हो या महंगाई, इन तमाम मुद्दों पर हम लोग क्या करने वाले हैं. गरीबी हम कैसे हटाएंगे. लोगों को आर्थिक न्याय कैसे दिलाएंगे. जबकि, भाजपा के नेता हम लोगों को गाली देते रहे और सनातन विरोधी बताते रहे.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Bihar Election: बिहार में थमा सातवें चरण का चुनाव प्रचार, 8 सीटों पर 134 प्रत्याशियों के भाग्य का होगा फैसला

Trending news