Jharkhand News : बाबूलाल मरांडी बोले- भाजपा का 14 में 14 सीट जीतने का है लक्ष्य
Advertisement

Jharkhand News : बाबूलाल मरांडी बोले- भाजपा का 14 में 14 सीट जीतने का है लक्ष्य

Jharkhand News :  धनबाद में नया एसएसपी के पदभार ग्रहण के बाद अवैध कोयले कारोबारी और उसमें संलिप्प्ट पुलिस पदाधिकारी पर भी कार्रवाई चल रही है. जिसे लेकर बाबूलाल मरांडी ने कहा कि यह अच्छी बात हैं कि कार्रवाई की जा रही हैं, लेकिन जिनके ऊपर कार्रवाई होनी चाहिए वह नहीं हो रही हैं.

Jharkhand News : बाबूलाल मरांडी बोले- भाजपा का 14 में 14 सीट जीतने का है लक्ष्य

धनबाद : झारखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी दुमका जाने के क्रम में धनबाद सर्किट हाउस पहुंचे. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के झारखंड आने की खबर है लेकिन अब तक इसकी सूचना नहीं मिली है. सूचना मिलने के बाद मीडिया को उनके आगमन की जानकारी दी जाएगी. इसके साथ ही गंडे विधानसभा सीट से सरफराज अहमद के विधायक से इस्तीफा देने को लेकर बाबूलाल मरांडी ने बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि सरफराज अहमद के इस्तीफा के लिए 200 करोड़ में हेमंत सोरेन से डील हुई है यह डील राज्यसभा सांसद के लिए हुई है.

बाबूलाल मरांडी ने आगे कहा कि हेमंत सोरेन को जेल जाना लगभग तय है इसलिए जिस तरह लाल यादव ने राबड़ी देवी को मुख्यमंत्री बनाया था इस तरह से गिरफ्तारी के बाद हेमंत सोरेन भी मुख्यमंत्री अपनी पत्नी को मुख्यमंत्री बनाने की तैयारी में है. इसलिए हेमंत सोरेन ने गंडे विधानसभा सीट को खाली करवाया है. पत्नी को सीएम बनाना ही एक मुख्य कारण समझ में आती है दूसरा कोई भी कारण समझ में नहीं आता है.

धनबाद में नया एसएसपी के पदभार ग्रहण के बाद अवैध कोयले कारोबारी और उसमें संलिप्प्ट पुलिस पदाधिकारी पर भी कार्रवाई चल रही है. जिसे लेकर बाबूलाल मरांडी ने कहा कि यह अच्छी बात हैं कि कार्रवाई की जा रही हैं, लेकिन जिनके ऊपर कार्रवाई होनी चाहिए वह नहीं हो रही हैं. पूर्व एसएसपी संजीव कुमार के ऊपर उन्होंने कार्रवाई की बात कही हैं. उन्होंने कहा कि संजीव कुमार के ऊपर कार्रवाई के बजाय उनका प्रमोशन कर डीआईजी बना दिया गया. राज्य को मुख्यमंत्री खुद लूटने के लगे हैं. वह खुद भ्रष्टाचार में लिप्त है. उनके संरक्षण मे लूट मची हुई है.

इनपुट- नितेश कुमार मिश्रा

ये भी पढ़िए- PM Kisan Yojana: किसानों को कब मिलेगी 16वीं किस्त, यहां जानें ताजा अपडेट

 

Trending news