बोकारो में बिजली के झटके ने ली युवक की जान, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1457968

बोकारो में बिजली के झटके ने ली युवक की जान, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

फुसरो चंद्रपुरा मुख्य मार्ग पर सिंह नगर से पूर्व पुलिया के समीप स्थित एक निजी वेल्डिंग दुकान में कार्यरत नावाडीह निवासी 30 वर्षीय युवक अयूब अंसारी वेल्डिंग कार्य कर रहा था. दुकान के अंदर काम करते समय वह बिजली की चपेट में आ गया.

बोकारो में बिजली के झटके ने ली युवक की जान, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

धनबाद : बेरमो थाना से महज 500 मीटर की दूरी पर स्थित एक वेल्डिंग दुकान में कार्यरत वेल्डिंग मिस्त्री की बिजली के झटके से मौत हो गई. घटना 24 नवंबर की संध्या लगभग साढ़े पांच बजे की बताई जा रही है. घटना के बाद उक्त वेल्डिंग मिस्त्री को सीसीएल के सेंट्रल अस्पताल ढोरी में लाया गया जहां चिकित्सक ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना का क्या है पूरा मामला
बता दें कि फुसरो चंद्रपुरा मुख्य मार्ग पर सिंह नगर से पूर्व पुलिया के समीप स्थित एक निजी वेल्डिंग दुकान में कार्यरत नावाडीह निवासी 30 वर्षीय युवक अयूब अंसारी वेल्डिंग कार्य कर रहा था. दुकान के अंदर काम करते समय वह बिजली की चपेट में आ गया. इस दौरान अचानक बिजली के झटके ने उसकी जान ले ली. मृतक के पिता इदरीश अंसारी ने कहा कि बेटा रोजाना की तरह काम कर रहा है. अचानक उसे करंट लग गया है. जिससे उसकी मौत हो गई. बेट को दुकान में मौजूद अन्य लोगों की मदद से सीसीएल के सेंट्रल अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पिता का कहना है कि घर में कमाने वाला मात्र अयूब अंसारी ही था. पूरे घर का पालन पोषण सिर्फ बेटा ही करता है. बेटे की मौत के बाद पूरे घर में सन्नाटा पसर गया है.

सीसीटीवी में कैद हुई घटना की वीडियो
जानकारी के अनुसार मृतक फुसरो के रमेश शर्मा के वेल्डिंग दुकान में पिछले चार साल से काम कर रहा था. घटना के दूसरे दिन मृतक अयूब अंसारी के शव को चास स्थित सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया. घटना के समय दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा में घटना का दृश्य कैद हो गया.

इनपुट- मृत्युंजय मिश्रा

ये भी पढ़िए- Bihar News Live Updates: झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव हैं दिल्ली में, दोनों प्रदेशों की और बड़ी खबरें पढ़ें यहां

Trending news