बोकारो में पुलिस ने आरोपी पति पत्नी को किया गिरफ्तार, चोरी के मामले में केस दर्ज
Advertisement

बोकारो में पुलिस ने आरोपी पति पत्नी को किया गिरफ्तार, चोरी के मामले में केस दर्ज

घटना के बारे में बताते चलें कि पिछले दिनों 31 अगस्त को शाम लगभग 6:00 बजे प्रकाश कुमार सिन्हा और नंदकिशोर प्रसाद जो शिवपुरी कॉलोनी चास के रहने वाले हैं. बोकारो के एयरटेल पेमेंट बुक का कलेक्शन का 10 लाख 58 हजार 10 रुपए से भरा हुआ 

बोकारो में पुलिस ने आरोपी पति पत्नी को किया गिरफ्तार, चोरी के मामले में केस दर्ज

बोकारो : बोकारो के चास थाना पुलिस ने पति पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, पिछले दिनों एयरटेल कंपनी का पैसा लेकर जा रहे कर्मचारी की बाइक दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद इन लोगों ने पैसा लेकर चंपत हुआ था. कुल 10 लाख 58 हजार में से पुलिस ने कुल 10 लाख 28 हजार रुपये ही बरामद किए है. पुलिस ने अपराधियों को शिकायत दर्ज कर बाकी अपराधियों को पकड़ने में जुट गई है. 

क्या है पूरा मामला
घटना के बारे में बताते चलें कि पिछले दिनों 31 अगस्त को शाम लगभग 6:00 बजे प्रकाश कुमार सिन्हा और नंदकिशोर प्रसाद जो शिवपुरी कॉलोनी चास के रहने वाले हैं. बोकारो के एयरटेल पेमेंट बुक का कलेक्शन का 10 लाख 58 हजार 10 रुपए से भरा हुआ नीले रंग का बैग में रखकर जा रहे थे. इसी दौरान जोधाडीह मोर मछली बाजार के सामने रोड पर टैंपू से टकराकर दोनों गिर गए. जिससे मोटरसाइकिल के हैंडल में रखा हुआ बैग गिर गया तथा बादी उठकर कुछ दूर आगे चले गए तो देखे कि रुपए से भरा हुआ बैग नहीं है जिसे खोजबीन करने पर भी पैसा नहीं मिला. इस दौरान किसी के द्वारा रुपए से भरा बैग चोरी कर लिया गया था.

पुलिस ने छापेमारी कर अरोपियों को किया गिरफ्तार
बता दें कि चोरी के मामले में चास थाना में मामला दर्ज हुआ और पुलिस अधीक्षक बोकारो के निर्देशानुसार एक टास्क फोर्स का गठन किया. जिसमें एसडीपीओ चास के नेतृत्व में कई जगह छापेमारी की गई. इस दौरान टेक्निकल सेल का भी सहायता लिया गया. जिसके आधार पर अनुसंधान के क्रम में पाया गया कि संगीता देवी जो अंधेर तेलिया वर्तमान में मदुनिया थाना सियालजोरी का रहने वाली है. उनके घर से 3 लाख 81हजार और नुकुल महतो व उनकी पत्नी पिंकी देवी जो चास के ही रहने वाली हैं उसके पास से 2 लाख 60 हजार 590 रुपए पुलिस ने बरामद किया. अनुकूल महतो और पिंकी देवी के द्वारा चोरी के रुपए में से 4 लाख 40 हजार को इंडियन बैंक चास में जमा कर दिया गया था. जिसे पुलिस के द्वारा फ्रीज करा दिया गया है.

पुलिस ने चोरी के आरोपी नुकूल महतो और पिंकी देवी को गिरफ्तार कर लिया है और उनके पास से कुल 10 लाख 28 हजार 890 रुपए बरामद कर लिया है. साथ ही कांड में उपयोग किया गया मोटरसाइकिल और बैग भी बरामद कर लिया है. वहीं दूसरे आरोपी संगीता देवी के मामले में अनुसंधान जारी है. जहां पीड़ित ने कहा कि एक्सीडेंट के बाद हम गिर गए हैं जिसके बाद कोई बैग लेकर रफूचक्कर हो गया जहां हम लोगों ने चास थाने में मामला दर्ज कराया. वही चास थाना एसडीपीओ पुरुषोत्तम कुमार ने कहा कि बैंक में फिक्स किए हुए रुपए के साथ-साथ कुल पैसा लगभग बरामद कर लिया गया है.

ये भी पढ़िए- पहले सीएम सोरेन और अब समरी लाल, आखिर क्या है झारखंड की राजनीति में तपिश की पूरी कहानी

Trending news