बोकारो में एक गुरु ने शिष्य को भेजा अश्लील वीडियो, पीड़ित छात्रा ने थाने में दर्ज कराया मामला
Advertisement

बोकारो में एक गुरु ने शिष्य को भेजा अश्लील वीडियो, पीड़ित छात्रा ने थाने में दर्ज कराया मामला

कॉलेज के प्रोफेसर जब भी मिलते थे तो गंदी गंदी बातें करते थे वह साइकोलॉजी के टीचर है. जहां कुछ भी सवाल पूछने पर अकेले में घर बुलाते थे और किसी के साथ ना आने की बात कहते थे. अंत में उन्होंने एक अश्लील वीडियो भी भेजा है.

बोकारो में एक गुरु ने शिष्य को भेजा अश्लील वीडियो, पीड़ित छात्रा ने थाने में दर्ज कराया मामला

बोकारो : बोकारो में रणविजय स्मारक महाविद्यालय सेक्टर 12 के वाणिज्य के प्रोफेसर को अपनी छात्रा को अश्लील वीडियो भेजने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है. प्रोफेसर के खिलाफ रितुडीह बांसगोरा निवासी छात्रा ने प्राथमिकी दर्ज कराई है.

क्या है पूरा मामला
छात्रा ने बताया है कि कॉलेज के प्रोफेसर जब भी मिलते थे तो गंदी गंदी बातें करते थे वह साइकोलॉजी के टीचर है. जहां कुछ भी सवाल पूछने पर अकेले में घर बुलाते थे और किसी के साथ ना आने की बात कहते थे. अंत में उन्होंने एक अश्लील वीडियो भी भेजा. पीड़ित छात्रा का कहना है कि इससे पहले भी इस प्रोफेसर का कई छात्राओं ने शिकायत किया था लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई थी. पिछले दिनों 11 तारीख की शाम को प्रोफेसर ने अश्लील वीडियो भेजा था. जिससे छात्रा सहम गई और डर के मारे घर वाले को यह बातें नहीं बताई. छात्रा को सामने देख परिजनों ने जब दबाव देकर पूछा तो छात्रा ने आपबीती सुनाई. इसके बाद परिजन कॉलेज पहुंचे और प्रोफेसर के साथ हाथापाई भी की. इसकी सूचना मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और प्रोफेसर को गिरफ्तार कर थाने ले आए.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
सेक्टर थाना प्रभारी प्रभाकर मुंडा ने बताया कि प्रोफेसर के खिलाफ छात्रा द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. प्रोफेसर द्वारा अश्लील वीडियो भेजने के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि इस प्रकार का यह पहला मामला नहीं है इससे पहले भी ऐसे कई मामले आए थे. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़िए- कैमूर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, पूर्व खनन मंत्री ने कानून व्यवस्था पर साधा निशाना

Trending news