धनबाद में पति-पत्नी की बेरहमी से हत्या, पूरे मामले की जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1471896

धनबाद में पति-पत्नी की बेरहमी से हत्या, पूरे मामले की जांच में जुटी पुलिस

झारखंड के धनबाद के पूर्वी टुंडी रूपन पंचायत अंतर्गत रूपन पंचायत अंतर्गत फूलपहाडी गांव में पति-पत्नी की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है. 

धनबाद में पति-पत्नी की बेरहमी से हत्या, पूरे मामले की जांच में जुटी पुलिस

धनबादः झारखंड के धनबाद के पूर्वी टुंडी रूपन पंचायत अंतर्गत रूपन पंचायत अंतर्गत फूलपहाडी गांव में पति-पत्नी की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है. सुकोल मरांडी उम्र लगभग 58 वर्ष और उसकी पत्नी दखन मरांडी उम्र लगभग 55 वर्ष का शव उसके घर के बरामदे में सुबह उसके पुत्र सुकलाल मरांडी ने देखी, जिसके बाद घटना की जानकारी ग्रामीणों को हुई. 

दोनों के बीच कई बार हो चुका विवाद
जानकारी के मुताबिक शव को देखने से ही हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है. क्योंकि दोनों के सिर को बेरहमी से किसी धारदार हथियार से कुचला गया है. ग्रामीणों ने बताया कि इस प्रकार से हम सुअर का शिकार करते हैं. उसी अंदाज में दोनों की हत्या की गई है. मृतक के पुत्र सुकलाल मरांडी ने गांव के ही अमीन मरांडी के साथ पिछले कई बार विवाद हो चुका है. 

पुलिस आगे की जांच में जुटी
घटना के एक दिन पूर्व भी मृतक का बैल अमीन के बाड़ी में घुसने को लेकर विवाद हो चुका था और सुबह दोनों का शव पाया गया. जिससे हत्या की आशंका का आरोप माना है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस निरीक्षक सुधीर प्रसाद, सब इंस्पेक्टर लिखित हेम्ब्रम, वीर अभिमन्यु घटनास्थल पर पहुंचे और जांच में जुट गए हैं. घटना से संबंधित पूछताछ के लिए तीन लोगों अमीन मरांडी, उसकी पत्नी मंगोली मरांडी और उसके छोटे पुत्र अनिल मरांडी उर्फ गुड्डू को पकड़ कर थाने ले जाया गया है. पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है.

पुलिस विवाद के कारणों की जांच में लगी 
वहीं पूर्वी टुंडी में दम्पति की हत्या को लेकर धनबाद डीएसपी अमर पांडेय ने जानकारी देते हूए कहा कि पूर्वी टुंडी के फूल पहाड़ी में हत्या की घटना घटी है. पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है. वहीं हत्या आपसी विवाद में हुई है. पुलिस विवाद के कारणों की जांच कर रही है.

इनपुट-नितेश कुमार मिश्रा

यह भी पढ़ें- छपराः अपराधियों ने गोली मारकर महिला को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

Trending news