Bokaro: लव जिहाद के आरोपी के घर पर चला बुलडोजर, जबरन शादी और रेप के मामले में कार्रवाई
topStories0hindi1360474

Bokaro: लव जिहाद के आरोपी के घर पर चला बुलडोजर, जबरन शादी और रेप के मामले में कार्रवाई

Jharkhand News: बोकारो में लव जिहाद के मामले में फरार चल रहे आरोपी के घर मंगलवार को प्रशासन ने बुलडोजर चलाया. दरअसल फरार चल रहे आरोपी ने अपना धर्म और नाम छुपा कर हिंदू से पहले शादी किया, और और बाद में उसकी अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करके अपने साथियों को सौंप दिया.

Bokaro: लव जिहाद के आरोपी के घर पर चला बुलडोजर, जबरन शादी और रेप के मामले में कार्रवाई

बोकारो :Jharkhand News: बोकारो में लव जिहाद के मामले में फरार चल रहे आरोपी के घर मंगलवार को प्रशासन ने बुलडोजर चलाया. दरअसल फरार चल रहे आरोपी ने अपना धर्म और नाम छुपा कर हिंदू से पहले शादी किया, और और बाद में उसकी अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करके अपने साथियों को सौंप दिया. पीड़िता ने इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. घटना के बाद से ही आरोपी फरार है. 

नाम बदलकर जबरन साथ शादी 
फरार आरोपी आरजू मल्लिक के घर की पहले ही न्यायालय के आदेश के बाद कुर्की जब्ती हो चुकी है. इसी मामले में चास अनुमंडल पदाधिकारी के न्यायालय में अतिक्रमण वाद के तहत उसके घर पर पुलिस और मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में बुलडोजर चलाया गया. इस दौरान पुलिस की भारी तैनाती की गई थी. लोग प्रशासन की इस कार्रवाई को नजदीक से देख रहे थे. बता दें कि कि आरोपी आरजू मलिक के खिलाफ चास महिला थाने में पीड़ित युवती ने केस दर्ज करवाई थी. जिसमे पीड़ित द्वारा आरोप लगाया गया था कि आरोपी ने उसे जबरन स्वामी सहजानंद महाविद्यालय के गेट के पास से उठाकर और कोऑपरेटिव कॉलोनी के एक मकान में नाम बदलकर जबरन उसके साथ शादी की थी.

ये भी पढ़ें- पाकुड़ जिले की सड़क दुर्घटना में दो की मौत, पुलिस जांच में जुटी

पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
आरोपी आरजू ने वर्ष 2021 में बोकारो में रह रही लड़की से पहले नाम बदलकर प्यार किया. जिसके बाद उसे बहला फुसलाकर कर कोआपरेटिव के एक कमरे में ले गया. जहां पहले से पंडित बुलाकर रखा गया था और उस लड़की से जबरन शादी कर ली. इसके बाद लड़की को अन्य साथियों को सौंप दिया और उसका वीडियो बना लिया. लड़की के साथ लगातार सामूहिक दुष्कर्म होता रहा. आरोपी ने दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया तथा लड़की को ब्लैकमेल कर धमकी देता रहा. अंत पीड़िता ने चास महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई. इस मामले में एक पंडित समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. जब यह मामला दर्ज कराया गया था तभी से आरोपी आरजू मल्लिक जो मुख्य आरोपी बताया जा रहा है वो फरार चल रहा है. मौके पर मौजूद मजिस्ट्रेट ने कहा कि कोर्ट के आदेश के बाद कार्रवाई की गई है.

इनपुट- मृत्युंजय मिश्रा

Trending news