Dhanbad Hit and Run: बाहुबली विधायक की कार ने इंजीनियर दंपति को रौंदा, घटनास्थल पर दोनों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1732629

Dhanbad Hit and Run: बाहुबली विधायक की कार ने इंजीनियर दंपति को रौंदा, घटनास्थल पर दोनों की मौत

Jharkhand Hit And Run: झारखंड में हिट एंड रन का बड़ा मामला सामने में आया है. जहां इंजीनियर दंपति सहित उनके मासूम बच्चे को फॉर्च्यूनर कार ने बुरी तरह से रौंद डाला. पूरा मामला धनबाद का है. इस हादसे में इंजीनियर दंपति की मौके पर ही मौत हो गई.

Dhanbad Hit and Run: बाहुबली विधायक की कार ने इंजीनियर दंपति को रौंदा, घटनास्थल पर दोनों की मौत

धनबाद: Jharkhand Hit And Run: झारखंड में हिट एंड रन का बड़ा मामला सामने में आया है. जहां इंजीनियर दंपति सहित उनके मासूम बच्चे को फॉर्च्यूनर कार ने बुरी तरह से रौंद डाला. पूरा मामला धनबाद का है. इस हादसे में इंजीनियर दंपति की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उनके मासूम बच्चे की हालत अभी नाजुक बताई जा रही हुई है. बच्चे की खराब हालत को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर मिशन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. वहीं जिस फॉर्च्यूनर कार से इतना बड़ा सड़क दुर्घटना हुआ है वह धनबाद के बाहुबली घराना रघुकुल और झरिया विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह के देवर हर्ष सिंह की बताई जा रही है.

दरअसल, इंजीनियर दंपति शुक्रवार की रात 11 से 12 बजे के बीच अपने बच्चे को डॉक्टर को दिखा कर बाइक से अपने घर लौट रहे थे. तभी दो फॉर्च्यूनर कार धनबाद के धैया रानीबांध के पास एक दूसरे से रेस लगा रहे थे. तभी एक फॉर्च्यूनर कार ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतना जोरदार था कि बाइक सवार इंजीनियर दंपति और उनका बच्चा घटनास्थल से लगभग सौ फिट दूर सड़क पर जा गिरे. वहीं इस हदसे में इंजीनियर राणा दास और उनकी पत्नी मानसी दास की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उनका बेटा ऋषभ बुरी तरह से घायल हो गया.

लोगों ने सभी को आनन फानन में सभी को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने इंजीनियर दंपति को मृत घोषित कर दिया. वहीं बच्चे की गंभीर हालत को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर स्थित मिशन हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है. मृतक के भाई ने पूरे घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि JH10FC0045 नंबर के फॉर्च्यूनर कार से यह दुर्घटना हुई है. जिसका रजिस्ट्रेशन झरिया विधायक पूर्णिमा सिंह के देवर हर्ष सिंह की कंपनी मेसर्स सिंह नेचुरल प्राइवेट लिमिटेड के नाम पर है. वहीं घटना की जानकारी मिलने पर बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति सदस्य और झरिया के पूर्व विधायक संजीव सिंह की पत्नी रागिनी सिंह देर रात अस्पताल पहुंची और मृतक के परिजनों से मुलाकात की.

ये भी पढ़ें- भूमि विवाद को सुलझाने बहन के घर गए सेवानिवृत्त फौजी की हत्या, 5 गिरफ्तार

 

Trending news