धनबाद में आयुष्मान कार्ड के नाम पर जेपी अस्पताल ने कर ली ठगी, मरीज के परिजनों ने लगाया आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1369786

धनबाद में आयुष्मान कार्ड के नाम पर जेपी अस्पताल ने कर ली ठगी, मरीज के परिजनों ने लगाया आरोप

धनबाद के तेलीपाड़ा के रहने वाली उषा देवी को सर में चोट लगाने के कारण इलाज के लिए भर्ती कराया था. अस्पताल में भर्ती के समय अस्पताल प्रबंधक के तरफ से आयुष्मान कार्ड के जरिए इलाज करने की बात कही गई थी.

धनबाद में आयुष्मान कार्ड के नाम पर जेपी अस्पताल ने कर ली ठगी, मरीज के परिजनों ने लगाया आरोप

धनबाद : धनबाद जिले के बलियापुर रोड स्थित जेपी अस्पताल में एक बार फिर जमकर हंगामा देखने को मिला है. अदअसल, अस्पताल में रुपये जमा नहीं करने के नाम पर डॉक्टरों द्वारा मरीजों के परिजनों के साथ धक्का मुक्की तथा मारपीट की गई. जिसके बाद अस्पताल परिषर में जमकर हंगामा हुआ.

आयुष्मान कार्ड पर लाखों रुपये की करी मांग
बता दें कि धनबाद के तेलीपाड़ा के रहने वाली उषा देवी को सर में चोट लगाने के कारण इलाज के लिए भर्ती कराया था. अस्पताल में भर्ती के समय अस्पताल प्रबंधक के तरफ से आयुष्मान कार्ड के जरिए इलाज करने की बात कही गई थी. उसके बाद भी हमसे 25 हजार रुपये जमा करवाया लिए गए. इसके बाद प्रबंधक हमसे पैसे की मांग कर रहे है. पूछे जाने पर कहा जा रहा है कि आयुष्मान कार्ड में यहां इलाज नहीं किया जाता है. वहीं अस्पताल प्रबंधक मरीज के परिजन के ऊपर अस्पताल के गार्ड से मारपीट और डॉक्टर के साथ बदसलूकी का आरोप लगाया है.

इलाज के लिए अब तक एक लाख रुपये ले चुका है अस्पताल
मरीज का बेटा बहादुर रक्षित ने बताया कि अस्पताल प्रबंधन से एडमिट के दौरान करीब 40 से  50 हजार खर्च बताया था. इसके बाद यहां एडमिट किया. आज 10 दिन हो गया है, लेकिन मरीज में किसी तरह का कोई सुधार नहीं है. जबकि 10 दिन में 1 लाख रूपये अब तक ले चुके है और आगे पैसा जमा करने को बोल रहे है. अस्पताल प्रशासन ने कहा कि जल्द ही पैसा जमा नहीं किया तो इलाज सही से नहीं किया जाएगा. साथ ही मरीज को जान से मार देने का धमकी दे रहा है. मरीज की बेटी पूजा ने जे पी अस्पताल के कर्मी के ऊपर छेड़खानी तथा धक्का मुकी और अभद्रता से बात करना का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस ने हंगामे को शांत करा दिया है और अस्पताल प्रबंधक ने मरीज को रेफर करने की बात कह रही है.

ये भी पढ़िए- भाजपा से अलग होते ही महाभारत पर उतरी जेडीयू, अभिमन्यू की भूमिका में जनर आए उपेंद्र कुशवाहा

Trending news