स्कूल में शराबी प्रिंसिपल की अश्लील हरकत, छात्रा के परिजनों का हंगामा, अब हुआ ये एक्शन
Advertisement

स्कूल में शराबी प्रिंसिपल की अश्लील हरकत, छात्रा के परिजनों का हंगामा, अब हुआ ये एक्शन

Dhanbad News: स्कूल के टीचर राजकुमार सिंह ने बताया कि प्रिंसिपल साहब थोड़ा पिए हुए थे और स्कूल छुट्टी होने के समय छात्रा का नाखून जांच किया था. इस दौरान की घटना है. फिलहाल, पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

धनबाद न्यूज

Dhanbad News: धनबाद के धनसार थाना क्षेत्र में प्राथमिक विद्यालय में आठवीं की छात्रा के साथ स्कूल के प्रिंसिपल पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगा है. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि शराब के नशे में स्कूल के प्रिंसिपल जनार्धन प्रसाद छात्रा का नाखून जांच ने के बहाने छात्र के साथ अश्लील हरकत की करने लगा. घटना के बाद छात्रा के परिवार के सदस्यों ने स्कूल में आकर जमकर हंगामा किया. पीड़ित छात्रा के परिवारवालों ने इसकी जानकारी धनसार थाने को दी. पुलिस आरोपी प्रिंसिपल को हिरासत लेकर पूछताछ कर रही है.

​ये भी पढ़िए:राम मंदिर की खुशी में झारखंड से पैदल ही अयोध्या जा रहे 3 रामभक्त, हठभक्ति देख सब दंग

स्कूल छुट्टी होने के समय छात्रा अश्लील हरकत
वहीं, स्कूल में इस तरह की घटना के बाद शिक्षा विभाग के अधिकारी भी स्कूल पहुंचे और जांच की. स्कूल के टीचर राजकुमार सिंह ने बताया कि प्रिंसिपल साहब थोड़ा पिए हुए थे और स्कूल छुट्टी होने के समय छात्रा का नाखून जांच किया था. इस दौरान की घटना है.

ये भी पढ़िए:सर्दी को लेकर मौसम विभाग का अलर्ट जारी, अभी तो ट्रेलर था, अब रिलीज होगी पिक्चर

आरोपी से पूछताछ कर रही है पुलिस 
क्षेत्रीय शिक्षा पदाधिकारी स्कूल में मामले की जांच करने पहुंचे और स्कूल छात्रा और टीचर से बात की. उन्होंने कहा कि घटना को लेकर जांच की जा रही है और आरोपी प्रिंसिपल को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है और उनका मेडिकल भी कराया जा रहा है. दोषी पाए जाने पर विभाग कार्रवाई करेगा.

रिपोर्ट: नितेश मिश्रा

ये भी पढ़िए:Jharkhand News: सीएम हेमंत सोरेन की नींद उड़ा देगा जेएमएम विधायक का ये बयान

 

Trending news