Dumri By Election 2023: एनडीए की प्रत्याशी यशोदा देवी और इंडिया की बेबी देवी ने दाखिल की नामांकन पर्ची
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1828838

Dumri By Election 2023: एनडीए की प्रत्याशी यशोदा देवी और इंडिया की बेबी देवी ने दाखिल की नामांकन पर्ची

Dumri By Election 2023: एनडीए की प्रत्याशी यशोदा देवी के नामांकन के दौरान आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो, पूर्व सांसद डा. रविंद्र राय, विधायक रणधीर सिंह, विधायक नारायण दास, डुमरी के भाजपा नेता प्रदीप साहू मौजूद रहे. 

डुमरी उपचुनाव

Dumri By Election 2023: डुमरी विधानसभा उपचुनाव के लिए गुरुवार को नामांकन का आखिरी दिन है. आखिरी दिन एनडीए की प्रत्याशी यशोदा देवी और विपक्षी दलों के गठबंधन यानी इंडिया की ओर से बेबी देवी ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया. दोनों प्रत्याशियों ने अपना नामांकन अनुमंडल कार्यालय, डुमरी में दाखिल किया. 

एनडीए की प्रत्याशी यशोदा देवी के नामांकन के दौरान आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो, पूर्व सांसद डा. रविंद्र राय, विधायक रणधीर सिंह, विधायक नारायण दास, डुमरी के भाजपा नेता प्रदीप साहू मौजूद रहे. 

वहीं इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी बेबी देवी के नामांकन के दौरान झारखंड मुक्ति मोर्चा के विधायक मथुरा महतो, पूर्व एमएलए जयमंगल सिंह, योगेंद्र महतो, सुदिव्य कुमार सोनू, सरफराज अहमद, माले विधायक विनोद सिंह आदि मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें: जमानत पर बाहर रहने वालों को ऐसी हरकत नहीं करनी चाहिए- जीतनराम मांझी

डुमरी में भाजपा जीरो पर आउट: कांग्रेस

डुमरी उपचुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है. सत्ता पक्ष और विपक्ष आमने सामने है. वही सत्ताधारी दल के सहयोगी कांग्रेस भी भाजपा और आजसु पर हमलावर है. कांग्रेस का मानना है कि डुमरी में भाजपा कहीं है ही नहीं. कांग्रेसी विधायक इरफान अंसारी का कहना है कि यह सीट जगन्नाथ महतो की परंपरागत सीट है और इस सीट पर बेवी देवी की जीत तय है. 

विधायक इरफान अंसारी ने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री ने पहले से वहां के विकास के लिए मंत्री पद दे दिया है. ऐसे में वहां की जनता भली-भांति समझती है कि वोट किसको देना है और विकास किससे होगा.

गिरिडीह से मृणाल सिन्हा की रिपोर्ट

Trending news