Jharkhand News: डुमरी उपचुनाव को लेकर सरगर्मी हुई तेज, NDA के साथ-साथ I.N.D.I.A ने झोंकी अपनी ताकत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1836482

Jharkhand News: डुमरी उपचुनाव को लेकर सरगर्मी हुई तेज, NDA के साथ-साथ I.N.D.I.A ने झोंकी अपनी ताकत

Jharkhand News: ईडी और केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग के सवाल पर कहा कि जब केंद्र में एनडीए की सरकार नहीं थी तब भी कई मामलों में जांच के घेरे में रहे. बाबूलाल मरांडी ने कहा कि इस बार डुमरी विधानसभा का उपचुनाव हम लोग भारी मतों से जीतेंगे. वे एनडीए प्रत्यासी यशोदा देवी के पक्ष में प्रचार करने आए थे. 

Jharkhand News: डुमरी उपचुनाव को लेकर सरगर्मी हुई तेज, NDA के साथ-साथ I.N.D.I.A ने झोंकी अपनी ताकत

बोकारो: डुमरी उपचुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है. कल हुए स्कूटनी के बाद NDA गठबंधन के साथ-साथ I.N.D.I.A गठबंधन के लोगों ने भी ताकत झोंकी दी है. आज जहां एनडीए गठबंधन की पहली जनसभा डुमरी विधानसभा क्षेत्र के नावाडीह में हुई. वही I.N.D.I.A गठबंधन के लोगों ने भी जगह-जगह कार्यालय खोलकर पार्टी के कार्यकर्ताओं को एकजुट करने में लगी हुई है.

प्रदेश स्तर पर कई नेता डुमरी विधानसभा क्षेत्र के नावाडीह का दौरा कर रहे हैं. वही एनडीए गठबंधन के तहत भाजपा और आजसू की जनसभा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी की अगवाई में नावाडीह के बिनोद बिहारी महतो स्टेडियम में हुई. इस जनसभा में बारिश के चलते खलल पड़ गई जिसपर विपक्ष ने चुटकी भी ली. इससे पहले बाबूलाल मरांडी ने लोगो को संबोधित करते हुए अपने संबोधन में कहा कि इस बार बारिश हो गई जो शुभ संकेत है लेकिन फिर मैं दोबारा इस नवाडीह के विनोद बिहारी महतो स्टेडियम में आऊंगा.

उन्होंने मंच से गरजते हुए सरकार पर जमकर बरसे जिसके बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि आज झारखंड में भ्रष्टाचार व्याप्त जहां कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गई है.
जहां थानों में फरियाद करने वालों की कोई सुनवाई नहीं होती है. उन्होंने ईडी और केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग के सवाल पर कहा कि जब केंद्र में एनडीए की सरकार नहीं थी तब भी कई मामलों में जांच के घेरे में रहे. बाबूलाल मरांडी ने कहा कि इस बार डुमरी विधानसभा का उपचुनाव हम लोग भारी मतों से जीतेंगे. वे एनडीए प्रत्यासी यशोदा देवी के पक्ष में प्रचार करने आए थे. इस दौरान विधायक नीरा यादव, पूर्व सांसद रविन्द्र राय, गिरिडीह सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी, आजसू के गोमिया विधायक लंबोदर महतो भी मौजूद थे.

वही झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय महासचिव सह प्रवक्ता विनोद पांडे ने पलटवार करते हुए कहा कि आज की जनसभा में बाबूलाल मरांडी की भीड़ को देख कर ही पता चल रहा है कि लोग उनको कितना चाह रहे हैं. उन्होंने कहा कि बारिश तो बहाना है उनकी जनसभा में भिड़ नहीं के बराबर थी. उन्होंने केंद्रीय एजेंसी के ऊपर दुरुपयोग का एक बार फिर से आरोप लगाया. साथ ही कहा कि इस बार डुमरी विधानसभा उपचुनाव में हम लोग I.N.D.I.A गठबंधन परचम लहराएंगे और जीत दर्ज करेंगे.

इनपुट - मृत्युंजय मिश्रा

ये भी पढ़िए- MrityuBhoj Or Death Feast: मृत्युभोज या तेरहवीं क्यों कराई जाती है?

 

Trending news