देवघर में पुलिस की गाड़ी से कुचलकर छात्रा की मौत, 2 बच्चे घायल, लोगों ने किया तोड़फोड़
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2102823

देवघर में पुलिस की गाड़ी से कुचलकर छात्रा की मौत, 2 बच्चे घायल, लोगों ने किया तोड़फोड़

Jharkhand News: देवघर में पुलिस की गाड़ी से कुचलकर एक छात्रा की मौत हो गई, वहीं 2 बच्चे इस हादसे में घायल हो गए. इस घटना के बाद पूरे  इलाके में तनाव फैल गया.

सड़क दुर्घटना में छात्रा की मौत

देवघर:Road Accident: झारखंड के देवघर जिले में शुक्रवार को पुलिस विभाग की बस की चपेट में आकर दोपहिया वाहन पर सवार नौवीं कक्षा की एक छात्रा की मौत हो गई. जबकि इस पर सवार दो अन्य लोग घायल हो गए. यह जानकारी पुलिस के एक अधिकारी ने दी. पुलिस के मुताबिक, यह हादसा सुबह करीब आठ बजे टाउन थाना क्षेत्र में डीएवी स्कूल के पास हुआ. कैस्टेयर टाउन में स्थित यह स्कूल झारखंड की राजधानी रांची से लगभग 250 किलोमीटर दूर है. देवघर के उपायुक्त (डीसी) विशाल सागर ने कहा कि जब एक व्यक्ति अपने दोपहिया वाहन पर तीन विद्यार्थियों को स्कूल ले जा रहा था तभी यह दुर्घटना हुई. उपायुक्त (डीसी) विशाल सागर ने कहा, ‘‘ दोपहिया वाहन को पीछे से एक बस ने टक्कर मार दी.

बस जेएपी (झारखंड सशस्त्र पुलिस) की बतायी गयी है. दुर्भाग्यवश, इस दुर्घटना में एक छात्रा की मौत हो गई, जबकि घायल हुए दो अन्य छात्रों का यहां इलाज चल रहा है.’’ उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘ बस के चालक को हिरासत में ले लिया गया है. जांच के अन्य तथ्य जुटाए जा रहे हैं. हम इस मामले में उचित कार्रवाई करेंगे. ’’ इस घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गये और बस में तोड़फोड़ की. भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने कथित तौर पर हल्का लाठीचार्ज भी किया.

प्रत्यक्ष दर्शियों का कहना है कि बस में फंसकर स्कूटी कुछ दूर तक घिसटती चली गई. स्कूटी पर तीन बच्चे सवार थे, जो घायल हो गए. आनन फानन में स्थानीय लोगों की मदद से सभी को सदर अस्पताल पहुंचाया गया. जहां इलाज के दौरान एक छात्रा की मौत हो गई. वहीं दो बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है. छात्रा की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

इनपुट- भाषा

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: फ्लोर टेस्ट से पहले बीजेपी ने बनाया 'ट्रेनिंग' गेम प्लान, लालू-तेजस्वी को झटका

Trending news