झारखंड: धनबाद में युवक की निर्मम तरीके से की गई हत्या, प्रेम संबंध में गई जान
Advertisement

झारखंड: धनबाद में युवक की निर्मम तरीके से की गई हत्या, प्रेम संबंध में गई जान

प्रेम रवानी के परिजनों का कहना है कि हत्या से पहले कई लोगों ने मिलकर युवक से मारपीट की. इसी बीच युवक के साथ जो दो लोग मौजूद थे. वो किसी तरह से जान बचाकर मौके से भाग निकले. धनबाद: धनबाद में युवक (17) की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.

परिजन जब तक अस्पताल पहुंचे तो प्रेम रवानी की मौत हो चुकी थी.

Dhanbad News: प्रेम रवानी के परिजनों का कहना है कि हत्या से पहले कई लोगों ने मिलकर युवक से मारपीट की. इसी बीच युवक के साथ जो दो लोग मौजूद थे. वो किसी तरह से जान बचाकर मौके से भाग निकले.

धनबाद: धनबाद में युवक (17) की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. परिजनों का कहना है कि प्रेम-प्रसंग में इस वारदात को अंजाम दिया गया है, उन्होंने मामले की जांच की मांग की है. प्रेम रवानी के परिजनों का कहना है कि हत्या से पहले कई लोगों ने मिलकर युवक से मारपीट की. इसी बीच युवक के साथ जो दो लोग मौजूद थे. वो किसी तरह से जान बचाकर मौके से भाग निकले.

युवक को फोन कर बुलाया गया था
मृतक के परिजनों के मुताबिक, 24 मई को 3 बजे प्रेम रवानी को उसके किसी साथी ने फोन कर बुलाया था. इसके बाद वो बाइक लेकर घर से निकल गया. इसी बीच शाम 5 बजे परिजनों का फोन आया कि प्रेम रवानी को उठाकर ले जाओ नहीं तो उसे पुलिस उठाकर ले जाएगी. उसके कुछ देर बाद फिर से फोन आया कि प्रेम एसएनएमसीएच (SNMCH)अस्पताल में भर्ती है. परिजन जब तक अस्पताल पहुंचे तो प्रेम रवानी की मौत हो चुकी थी.

बेरहमी से की गई पिटाई
परिजनों के मुताबिक प्रेम के शरीर पर अंदरूनी चोट के निशान हैं और पैर की उंगलियों को देखकर लगता है कि मौत से पहले उसे बेरहमी से घसीटा गया है. इसकी वजह से युवक के पैरों के नाखून भी उखड़ चुके हैं.

तीन युवकों पर हत्या का शक
परिजनों का कहना है कि हत्या से पहले युवक के साथ कई लोगों ने मारपीट की थी. उन्होंने धनसार थाना क्षेत्र के बरमसिया इलाके में रहने वाले टिंकू महतो, नीतेश महतो और बबन महतो पर हत्या के आरोप लगाए हैं.

डीजे बजाकर की हत्या
आसपास के लोगों का कहना है कि वारदात को डीजे बजाकर अंजाम दिया गया ताकि किसी को चीखने चिल्लाने का शोर ना सुनाई दे. इस घटना से कुसमाटांड़ इलाके के लोग बेहद गुस्से में हैं और पूरे मामले की जांच की मांग कर रहे हैं. उन्होंने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

(इनपुट-नितेश मिश्रा)

(Yeshwnat Singh Mewari, Output Desk)

Trending news