Jharkhand News: सड़क पर घायल पड़ी छात्रा को भाजपा नेत्री ने पहुंचाया अस्पताल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1824849

Jharkhand News: सड़क पर घायल पड़ी छात्रा को भाजपा नेत्री ने पहुंचाया अस्पताल

Jharkhand News: झारखंड के कोयलानगरी धनबाद के झरिया में भाजपा नेत्री रागिनी सिंह ने आज इंसानियत की जीती-जागती मिसाल पेश की है.

(फाइल फोटो)

धनबाद: Jharkhand News: झारखंड के कोयलानगरी धनबाद के झरिया में भाजपा नेत्री रागिनी सिंह ने आज इंसानियत की जीती-जागती मिसाल पेश की है. दरअसल यहां सड़क पर पड़ी एक घायल छात्रा को उठाकर उन्होंने इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया और मानवता का परिचय दिया है. 

बता दें कि धनबाद के झरिया में मनचले अपराधी युवकों द्वारा स्कूटी से जा रही छात्रा को मोटरसाइकिल से धक्का मारकर गिरा दिया गया और मनचले वहां से भाग निकले. इस दुर्घटना में छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई और बीच सड़क पर तड़प रही थी. उसी दौरान भाजपा नेत्री रागिनी सिंह का काफिला वहां से गुजर जा रहा था. 

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: आशिकी ले डूबी! मिलने गया था प्रेमिका से लाश कब्र से मिली

लड़की को सड़क पर घायल हालत में पड़ा देख रागिनी सिंह ने अपनी गाड़ी रोकी और सहयोगियों की मदद से पास के नजदीकी अस्पताल में उसे भर्ती करवाया. बता दें की झरिया कतरास मोड़ भाजपा कार्यलय से रागिनी सिंह बाहर निकली थी. वह अभी कुछ दूर ही गई होगी की सड़क पर एक घायल छात्रा उन्हें पड़ी दिखाई दी. इसके बाद आनन-फानन में रागिनी ने अपने काफिले को फौरन रुकवाया और गाड़ी से नीचे उतर छात्रा को अस्पताल पहुंचाया. जहां उस छात्रा का इलाज शुरू किया गया.

ये भी पढ़ें- Bihar News: भागलपुर में इन शिक्षा मित्र और पंचायत शिक्षकों पर गिरेगी गाज

वहीं घायल छात्रा ने रागिनी सिंह को बताया कि युवकों द्वारा लगातार उसे परेशान किया जा रहा था और आज मना करने पर उसके साथ मारपीट एवं गाड़ी से धक्का मारकर घायल कर वह भाग गए. 
Report: Nished Kumar

Trending news