Jharkhand Road Accident: खूंटी में देर रात टेम्पो पलटने से नौ लोग घायल, 4 की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1939020

Jharkhand Road Accident: खूंटी में देर रात टेम्पो पलटने से नौ लोग घायल, 4 की हालत गंभीर

Jharkhand Road Accident: झारखंड के खूंटी जिले के रनिया थाना क्षेत्र से मुख्य मार्ग पर गोपीला के पास ऑटो और बाइक सवार की आमने-सामने जोरदार टक्कर में ऑटो पलटने से 9 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए और 4 की हालत गंभीर बनी हुई है.  

Jharkhand Road Accident: खूंटी में देर रात टेम्पो पलटने से नौ लोग घायल, 4 की हालत गंभीर

खूंटीः Jharkhand Road Accident: झारखंड के खूंटी जिले के रनिया थाना क्षेत्र से मुख्य मार्ग पर गोपीला के पास ऑटो और बाइक सवार की आमने-सामने जोरदार टक्कर का मामला सामने आ रहा है. इस हादसे में ऑटो पलटने से 9 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. घटना देर रात की बताई जा रही है. 

घटनास्थल पर थाना प्रभारी सत्यजीत कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर सभी घायलों को रनिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया. इन घायलों में विभिन्न गांवों के लोग शामिल है. जिसमें जोहान चम्पी, कुंवारी कडुलना, परिबा देवी, सरस्वती देवी रनिया सुखमणि देवी, मंजुलिका कोनगाड़ी, सलोनी सुरीन,बाइक सवार जोहान चंपी तथा एक अज्ञात शामिल है. जिसमें जोहान चंपी के सर और पैर में गंभीर चोटें आई हैं.

वहीं सलोनी सुरीन का पैर टूट गया और चोट भी लगी है. बाइक सवार जोहान चंपी और एक अज्ञात समेत चार गंभीर रूप से घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए खूंटी सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. घटना में पांच घायलों का रनिया सीएचसी में इलाज चल रहा है.

घटना की सूचना मिलने के बाद हुरदा से लौट रहे विधायक कोचे मुंडा घायलों से मिलने रनिया सीएचसी पहुंचे. घायलों को स्थानीय लोगों ने सहयोग किया है. जिबरैल अंसारी ने बताया कि बाइक और एक ऑटो की सीधी टक्कर से टेंपो पलट गया था. जिसमें टेंपो में भरे सारे लोग घायल हो गए. 

उन्होंने आगे बताया कि सभी घायलों को थाना प्रभारी एवं उनके सहयोगी की मदद से हम लोगों ने अस्पताल पहुंचाया, लेकिन कुछ लोग काफी गंभीर थे. जिन्हें फिर से रेफर कर दिया गया. स्थानीय विधायक भी पहुंचे उन्होंने सभी को लाइनअप किया और सभी की जान बचा पाए.

इनपुट- ब्रजेश कुमार

यह भी पढ़ें- Asian Trophy: झारखंड महिला एशियन चैंपियंस ट्रॉफी में वंदना कटारिया ने रचा इतिहास, भारत की लगातार चौथी जीत

Trending news